Advertisement


सीआईए नरवाना की टीम द्वारा पीपलथा गांव से 6 किलोग्राम डोडा पोस्त सहित एक नशा तस्कर काबू । 


सलाम खाकी न्यूज़


नरवाना , 31 दिसंबर ।


         जिला की सीआईए नरवाना पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत नरवाना सीआईए इंचार्ज सुखदेव सिंह की टीम ने नशा तस्करों पर कारवाई करते हुए एक नशा तस्कर को  गांव पीपलथा के नजदीक से डोडापोस्त सहित काबू करने में सफलता हासिल की है। 





             पकड़े गए आरोपी की पहचान अमनदीप उर्फ अमन पुत्र अंग्रेज सिंह वासी पीपलथा  के रूप में हुई है।  

          

               सीआईए नरवाना की एक टीम ASI श्याम लाल के नेतृत्व में बराय गस्त पड़ताल अपराध गांव पीपलथा से रेवर रोड पर मौजूद थे की टीम को खुफिया सूचना मिली की पीपलथा गांव का एक नशा तस्कर डोडा पोस्त लेकर गांव की तरफ आने वाला है जो टीम ने तुरंत उच्च अधिकारियों को खुफिया सूचना बारे अवगत करवाया और उच्च अधिकारियों के निर्देशानुसार पीपलथा गांव में आरोपी के मकान के नजदीक ट्रैप लगाया थोड़ी देर में एक व्यक्ति प्लास्टिक कट्टा लिए गली में आता दिखाई दिया सीआईए टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपी को काबू कर लिया ।



सीआईए टीम ने मौका पर राजपत्रित अधिकारी अभिषेक नैन SDO पंचायती राज उचाना को बुलाकर उनकी हाजिरी में आरोपी की तलाशी ली तो आरोपी के पास लिए प्लास्टिक कट्टा से डोडापोस्त बरामद हुआ जिसका वजन करने पर 6 किलोग्राम  हुआ । 


         जिस पर आरोपी व सप्लायर के खिलाफ मुकदमा नंबर 282 दिनांक 30/12/2021 धारा 15/61/85 NDPS Act थाना गढ़ी दर्ज करके आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है ।


सलाम खाकी न्यूज़ से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट






......
 

No comments:

Post a Comment