Advertisement


 

 *स्मैक सहित एक आरोपी करनाल पुलिस ने किया गिरफ्तार,* 


 *आरोपी के कब्जे से 21.27 ग्राम स्मैक की गई बरामद,* 


सलाम खाकी न्यूज़


दिनांक 26 नवम्बर 2021 करनाल,                 जिला करनाल में अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम हेतू करनाल पुलिस निरंतर प्रयासरत है। इसी क्रम में जिला पुलिस करनाल के थाना इन्द्री की पुलिस टीम द्वारा एक आरोपी को स्मैक सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। कल दिनांक 25.11.2021 की रात को महिला एएसआई प्रवेश कुमारी की अध्यक्षता में पुलिस टीम अपराध रोकथाम हेतू शमशान घाट इन्द्री के पास मौजूद थी कि उसी समय टीम को विश्वसनीय सूचना मिली कि राहुल वासी इन्द्री काफी समय से स्मैक बेचने का काम करता है जो अभी स्मैक लेबर को बेचने के लिये अनाज मण्डी इन्द्री में जाएगा।



 प्राप्त सूचना के आधार पर टीम द्वारा शमशान घाट इन्द्री के पास नाकाबंदी की गई। दौराने नाकाबंदी कुछ समय बाद एक व्यक्ति आया। जिसको पुलिस टीम द्वारा रूकवाकर पूछताछ की गई। पूछताछ में उस व्यक्ति ने अपना नाम *राहुल पुत्र स्व. कमल वासी वार्ड न0.11 गुढ़ा जिला करनाल बतलाया।



 तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से पहनी हुई पेंट की जेब से 21.27 ग्राम स्मैक बरामद की गई।* इस संबंध में आरोपी के खिलाफ थाना इन्द्री में एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 के तहत मामला दर्ज किया गया।



   मामले की आगामी तफ्तीश एएसआई कृष्णलाल थाना इन्द्री को सौंपी गई। दौराने तफ्तीश पूछताछ में आरोपी द्वारा खुलासा किया गया कि स्मैक पीने का आदी है और पिछले कुछ समय से स्मैक खरीदकर मंहगे दाम पर बेचने का भी काम करता है। उसने उपरोक्त स्मैक को करनाल की अनाज मण्डी में उत्तर प्रदेश से धान की फसल बेचने आने वाले किसी व्यक्ति से खरीदी थी। जिसमें से कुछ स्मैक आरोपी ने पी ली थी और कुछ नशे के आदी लोगों को बेच दी थी। आरोपी को आज पेश अदालत करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया।


सलाम खाकी न्यूज़ से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट






......


No comments:

Post a Comment