Advertisement

सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया ने उन्नाव कांड जैसे मामलों पर गंभीर कानून बनाने की मांग की ताकि दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिले

उन्नाव की रेप पीडिता जैैसी घटनाओं 

की रोकथाम के लिये बने सख्त कानून





मेरठ (उ०प्र०) 9 दिसम्बर 2019


मेरठ सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया ने कहा है कि जिस उन्नाव बलात्कार पीड़िता को जलाकर मारने की कोशिश की गई तथा उसकी शुक्रवार की रात दिल्ली में हुई दर्दनाक मौत अति कष्टदायक है दुख की इस घड़ी में एसडीपीआई पीड़ित परिवार के साथ है ।

 एसडीपीआई ने उत्तर प्रदेश सरकार से मांग की है कि सरकार पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए शीघ्र ही समुचित कार्रवाई करें तथा सुनिश्चित करें कि आगे इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृति ना हो सके एसडीपीआई जिला अध्यक्ष मोहम्मद राशिद ने कहा है कि इस किस्म की दर्दनाक घटनाओं को उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश भर में रोकने के लिए राज्य सरकारों को चाहिए कि वे लोगों में कानून का खौफ पैदा करें । केंद्र सरकार भी ऐसी घटनाओं को मद्देनजर रखते हुए दोषियों को निर्धारित समय के भीतर ही फांसी की सख्त सजा दिलाने का कानून बनाए ।

यही इंसाफ का तकाजा हुआ जनता की मांग है प्रदर्शन में उपस्थित प्रदेश महासचिव फरमान अली ने बताया कि उन्नाव की मृतक रेप पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया द्वारा विरोध प्रदर्शन का आव्हान किया गया है । जिसके तहत आज मेरठ जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया जिसका नेतृत्व जिला अध्यक्ष ने किया ।




सलाम खाकी न्यूज मेरठ से मनीष सिंह की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment