Advertisement

शामली‌ न्यूज : बकायेदारी पर बिजली कनैक्शन काटने पहुंची अवर अभियन्ता की टीम‌ से उपभोक्ता का दुर्व्यवहार : मुकदमा दर्ज : गिरफ्तार

15 हजार के विद्युत बकाये पर झिंझाना कस्बे मे कनैक्शन काटने गयी थी  5 - 6 लोगों की टीम






 👉 अवर अभियंता की तहरीर पर उपभोक्ता रिजवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज और गिरफ्तार






झिंझाना ( शामली ) 05 नवंबर 2019

         बिजली बिल मे कथित रूप से 15 हजार के बकायेदार का‌ कनैक्शन काटने गई विद्युत टीम पर उपभोक्ता युवक ने अवर अभियन्ता की टीम से दुर्व्यवहार कर दिया । घटना में मौके पर मौजूद झिंझाना के अवर अभियंता की ओर से थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है । पुलिस ने आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है । 

             

          मिली जानकारी के अनुसार आज  मंगलवार को बिजली विभाग के अवर अभियंता अजय कुमार के नेत्तृव बिजली विभाग की टीम कस्बे के मेन बाजार में पहुंची और मनियारों वाली मस्जिद के पास बिजली के बकायेदार उपभोक्ता रिजवान पुत्र स्व० अख्तर पर बिजली बिल के बकाया चल रहे 15 हजार रूपये के कारण विद्युत कनैक्शन काटने लगे । तो मौके पर रिजवान भी पहुँच गया ।

 और उसने अपना कनैक्शन काटने का पुर जोर विरोध करते हुए इससे भी अधिक बिल बकाये दारो के कनैक्शन अभी तक न काटे जाने की दलील दी ।‌ विद्युत विभाग के अवर अभियंता अजय कुमार ने बहस न करने की बात कही तो आरोप है कि रिजवान व पप्पू नामक व्यक्ति ने लाइनमेन सुशील शर्मा अनर्गल‌ आरोप लगाते हुए धक्का मुक्की कर दी । 

तभी टीम के अवर अभियन्ता ने थाने पहुँच कर रिजवान पुत्र स्व० अख्तर पर हमला बोलकर सरकारी कार्य मे बाधा डालने और कागजात वगैरा फाड़ने का मुकदमा दर्ज करा दिया । टीम में अवर अभियंता अजय कुमार , लाइनमैन सुधीर कुमार , सुशील कुमार , नीटू , बिलाल आदि अन्य कई लोग थे । पुलिस ने आरोपी रिजवान को गिरफ्तार कर हवालात में डाल दिया । 

थाना प्रभारी सुशील कुमार दुबे ने बताया की अवर अभियंता की तहरीर पर सरकारी कार्य मे बाधा डालना व मारपीट करने की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ चालानी कार्यवाही की गई है

 अवर अभियंता अजय कुमार ने बताया कि उच्चाधिकारियों के आदेश पर दस हजार से अधिक बिजली बिल बकायेदारो के कनैक्शन विच्छेदन का कार्य चल रहा है।




सलाम खाकी न्यूज झिंझाना से अफजाल की रिपोर्ट 

No comments:

Post a Comment