Advertisement

ललितपुर : सुप्रीम कोर्ट से आने वाले अयोध्या प्रकरण के फैसले को लेकर पुलिस अधिकारियों ने बुलाई गणमान्यों की बैठक

अयोध्या फैसले को लेकर सादुमल में बैठक सम्पन्न

                             





ललितपुर ( उ०प्र०) 5 नवम्बर 2019

        श्रीराम जन्मभूमि एवं बाबरी मस्जिद के फैसले को लेकर आज थाना मड़ावरा के ग्राम सादुमल में अपर पुलिस अधीक्षक ए के विजेता की अध्यक्षता में पीस मीटिंग का आयोजन किया गया, विजेता ने बताया की सुप्रीम कोर्ट से जो भी फैसला होगा वो हम सबको मान्य हो फैसलो को लेकर जिसको भी ख़ुशी या गम मानना वो अपने घर के अन्दर ही मनाये।

 किसी भी प्रकार के साउंड,डीजे, लाउडस्पीकर आदि पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है कोई उल्लंघन करते पाया गया तो वैधानिक कार्यवाही अमल में लाई जायेगी। श्री विजेता ने पत्रकारो भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर लोगो लोगो को जागरूक करने का प्रयास करे। क्योकि ग्रामीण बिना किसी जाँच के ही सोशल मीडिया पर आयी अफवाह को तुरन्त प्रेषित कर देते जिससे सामाजिक माहौल बिगड़ने के आसार रहते है।

 इसलिए पत्रकार साथी बढ़चढ़ कर हिस्सा ले ताकि किसी भी प्रकार की घटना को होने से पहले ही रोका जा सके। क्योकि पत्रकार समाज का आईना होता है जो सच लोगो के सामने लाकर लोगो में फ़ैल रही बुराइयो का दूर कर का काम करती है। साथ अपर पुलिस अधीक्षक ने  ग्राम पंचायत में पुलिस मित्र बनाने का प्रस्ताव रखा जो पुलिस की हर तरह से मदद करेगे अगर जरूरत पड़ी तो पुलिस मित्रो से पुलिस सुरक्षा की दृष्टि से काम भी लेगी।

प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र सिंह, सब इंस्पेक्टर अनिल कुमार, सिपाही गणेश सिंह ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ई0 नसीर अहमद, तुलसीराम नामदेव,देवेन्द्र जैन, मीडिया परिवार से शिवकुमार त्रिपाठी,इमरान खान,प्रकाश राय,राहुल श्रोती,जाकिर खान,इन्द्रपाल सिंह,के0के0 पाण्डेय,सतीश नायक सहित सैकड़ो ग्रामीण मौजूद रहे।


सलाम खाकी न्यूज ललितपुर से इंद्रपाल सिंह की रिपोर्ट 


No comments:

Post a Comment