Advertisement

ललितपुर के मंडावरा थाना प्रभारी ने मीडिया से अयोध्या मसले पर आये फैसले की अफवाहों के दुष्प्रचार पर रोक लगाने की मांग की

प्रभारी निरीक्षक मड़ावरा ने की पत्रकारों के साथ बैठक


मा. सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर शाँति बनाये रखने एवं दुष्प्रचार को रोकने की अपील  


अयोध्या श्रीरामजन्म भूमि के फैसले पर देशभर के लोगों की टिकी निगाहें



ललितपुर ( उ०प्र०) 5 नवम्बर 2019

       थानाध्यक्ष मड़ावरा देवेन्द्र सिंह ने सोमवार को मड़ावरा थाना परिसर में पत्रकारों के साथ महत्वपूर्ण बैठक कर समाज में दुष्प्रचार करने व गलत संदेश देने वाले संदेशों एवं भ्रामक समाचारों के प्रति सजग रहने पर बल दिया। थानाध्यक्ष ने कहा कि श्रीराम जन्म भूमि, बाबरी मस्जिद मामले की सुनवाई मा. सुप्रीम कोर्ट में निरंतर चल रही है जिसके संबंध में निकट भविष्य में फैसला आने वाला है।


मा. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के फलस्वरूप शान्ति व्यवस्था बनाये रखने की दिशा में सही सूचनाओं का प्रेषण हो तथा दुष्प्रचार एवं भ्रामक संदेशों पर कड़ी नजर रखी जाये जिससे कि शांतिपूर्ण माहौल बना रहे। उन्होंने शांति व्यवस्था बनाये रखने एवं गलत अफवाहों को रोकने हेतु कड़ी नजर बनाये रखने हेतु पत्रकार साथियों से अपील की । कहा कि किसी भी संदेश का प्रेषण शोशल मीडिया एवं समाचारों में बिना पुष्टि के ना किया जाये। उन्होंने कहा कि मा. सुप्रीम कोर्ट का फैसला सर्वोपरि है ।

कोर्ट का फैसला आने के बाद कोई भी व्यक्ति किसी भी प्रकार से बाजार या सड़कों पर आकर मिष्ठान वितरण व अन्य कार्य न करें यह सब कार्य प्रतिबंधित हैं ।
बैठक में पत्रकार शिवकुमार त्रिपाठी, राहुल श्रोती, इन्द्रपाल सिंह, प्रकाश राय, अजीज मोहम्मद, प्रियंक जैन, मानसिंह, संदीप मिश्रा, अरविंद मिश्रा, के.के. पाण्डेय, मो. जाकिर मंशूरी, सतीश नायक आदि उपस्थित रहे।




सलाम खाकी न्यूज ललितपुर से पत्रकार इन्द्रपाल सिंह की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment