Advertisement

शामली : झिंझाना पुलिस ने फरार दो हत्यारोपियों के घरों पर ढोल बजाकर क्या किया

ढोल की थाप पर , फरार हत्यारोपियों के घर पुलिस ने चस्पा की कुर्की की कार्रवाई






*  पत्नी परतापुर के ग्राम प्रधान इतवारी तथा उसके भाई पर किया था हमला , जिसमे भाई की हुई थी मौत 







झिंझाना  ( शामली ) 18 अक्टूबर  2019  

                   दो माह पहले पटनी परतापुर के ग्राम प्रधान इतबारी पर जानलेवा हमला व उसके भाई की हत्या के मामले में फरार चल रहे दोनों आरोपियों के घर पर पुलिस ने आज ढोल ढपड़ों की थाप पर कुर्की वारंट चस्पा कर दिया । दोनों आरोपी हत्या के मामले से फरार चल रहे है । इस मामले में पुलिस बहुत जल्द कोर्ट से सीआरपीसी की धारा 83 लेकर   आरोपियों के घरो से सामान कुर्क कर लेगी ।

                 मिली जानकारी के अनुसार गांव पटनी परतापुर के ग्राम प्रधान एव अलाऊदीन पुर निवासी इतवारी व उसके भाई भारत पर 2 माह पूर्व दो युवकों ने धारदार हथियारों से हमला बोल लिया था । जिसमें इतवारी गंभीर रूप से घायल हुआ था और उसके भाई भारत ( 25 वर्ष ) की दर्दनाक मौत हो गई थी । इस मामले में भारत की पत्नी पूनम ने अलाउद्दीन पुर गांव के ही निवासी एवं पड़ोसी मिथुन पुत्र बिल्लू एवं किशन उर्फ पेंटर पुत्र भगवान सिंह निवासी खोकसा को आरोपी बनाते हुए मामला दर्ज कराया था । तभी से दोनों आरोपी फरार चल रहे है । 

         पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए उक्त फरार दोनों आरोपियों के खिलाफ माननीय न्यायालय से सीआरपीसी की धारा 82 को लेकर आज ढोल ढोल की थाप पर दोनों आरोपियों के घरों पर को चस्पा कर दिया । 

 पुलिस ने बताया कि बहुत जल्द माननीय न्यायालय से सीआरपीसी 83 लेकर कुर्की कर ली जाएगी । 
                   



सलाम खाकी न्यूज झिंझाना से पत्रकार अफजाल की रिपोर्ट 

No comments:

Post a Comment