Advertisement

शामली एसपी की हाई ब्रांड पुलिसिंग : शामली की तेज तर्रार पुलिस ने 25 हजार के इनामी , कांधला के आशुतोष को दिल्ली से दबोच कर , गुरूवार को जेल भेज दिया

शामली , सहारनपुर , हरियाणा के अपराधिक कुल 20 मामले दर्ज है 25 हजार रुपये के इनामी एवं हिस्ट्रीशीटर कांधला के आशुतोष पर




शामली , गाजियाबाद पुलिस के संयुक्त अभियान मे शाहदरा क्षेत्र से दबोचा गया आशुतोष उर्फ अश्विनी उर्फ भृगुवंशी 


कांधला 4 अक्टूबर 2019 

                 
          शामली पुलिस के लिये चुनौति और समाज का दुश्मन बना एवं जनपद के कांधला थाने का हिस्ट्रीशीटर तथा 25 हजार का इनामी अपराधी आशुतोष उर्फ  अश्वनी पुत्र राजेंद्र पांडे को शामली पुलिस ने उसके भाई शुभम समेत दो दिन पूर्व घेराबंदी कर दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया था । जिसको कल गुरुवार को कांधला थाने से जेल भेज  दिया गया । 


 करीब 21 दिन पूर्व 17 सितंबर को शामली एस पी अजय कुमार पांडेय ने कांधला निवासी आशुतोष पर 20 हजारी से बढाकर 25 हजारी का इनामी अपराधी घोषित किया था ।


            शामली एसपी अजय कुमार पांडे ने कांधला थाने एवं कस्बे के निवासी हिस्ट्री शीटर आशुतोष उर्फ अश्वनि पुत्र राजेन्द्र पांडे पर गत 17 सितंबर को ईनाम की धनराशी 20 हजार रुपये से बढाकर 25 हजार रुपये की थी । साथ ही फरार अपराधी आशुतोष की गिरफ्तारी को कई टीमों का गठन कर के शिकंजा कस दिया था । हालाकि लखनऊ आदि स्थानों की लोकेशन पर भी लोकेशन ट्रेस होने पर गठित पुलिस टीम ने गिरफ्तारी के प्रयास किये थे । मगर कामयाबी नही मिली थी ।‌

     मगर तेज तर्रार पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे की पुलिसिंग के सामने अपराधी बच नही पाया और पुलिस के जाल मे दिल्ली - शाहदरा क्षेत्र मे फस गया । बताया गया कि गाजियाबाद की लोनी व दिल्ली पुलिस के सहयोग से शामली के कांधला व एसओजी पुलिस को बुधवार मे सफलता मिल गयी । पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडेय ने बताया कि आशुतोष के साथ उसका भाई शुभम भी पकडा गया है । कल गुरूवार को जेल भेज दिया गया । कांधला थाने के प्रभारी ने जेल भेजने की पुष्टी की है । 

 आशुतोष पर किस तरह के आरोप है 

        गोवंश की तस्करी , बलात्कार का प्रयास , हत्या का प्रयास , धोखाधड़ी , सांप्रदायिक माहौल खराब करने का प्रयास , गुंडा एक्ट , फर्जी मामलों में फंसाने का प्रयास , आय से अधिक मामलों की जांच कराने की धमकी , उच्च अधिकारियों के साथ फोटो खिंचवा कर उनको वायरल करके लोगों को फसाना आदि , इसके अलावा हरियाणा जैसे प्रदेशों में भी अब तक गंभीर धाराओं में कुल 20 मुकदमे दर्ज है ।



सलाम खाकी से समाचार सम्पादक की रिपोर्ट 

No comments:

Post a Comment