Advertisement

कस्बे के मेला उर्स के पास से चोरी हुई बाइक समेत दो बाइक बरामद


झिंझाना 29 अगस्त :  पुलिस ने ऊन रोड   चेकिंग के दौरान पकड़े गये एक अभियुक्त के कब्जे से 10 दिन पहले कस्बे के मेला उर्स स्कूल के पास से चोरी हुई बाइक समेत दो बाइकों को बरामद करने का दावा किया है। इस मामले में दो अभियुक्त अभी फरार बताए गए हैं।

पुलिस से प्राप्त प्रेस नोट के मुताबिक उप निरीक्षक यूनुस खान अपने पुलिस टीम को साथ लेकर मंगलवार की देर रात ऊन रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक एचएफ डीलक्स बाइक यूपी 19डी - 2775 को रोककर पुलिस ने अभियुक्त से पूछताछ की तो पता चला कि यह बाइक गत 20 अगस्त की रात कस्बे के उर्स मेला के पास स्थित एक प्राईवेट स्कूल की गली से यह बाइक चोरी की गई थी। उस समय पुलिस इस बाइक सवार रजत पुत्र सोनू निवासी गढ़ी अब्दुल्ला थाना गढ़ी पुख्ता (शामली) को पड़कर थाने ले आई और सख्ती से पूछताछ की। पुलिस के हवाले से अभियुक्त रजत ने अपनी निशान देही से एक और बाइक HR06X - 4167 को भी बरामद करा दिया।

रजत ने पुलिस को बताया कि वह 20 अगस्त को अपने साथी संदीप और जैद के साथ झिंझाना मेल देखने आया था। उसी समय यह बाइक चुराई गई थी और दूसरी बाइक भी कहीं से चोरी की गई है। थाना प्रभारी वीरेंद्र कसाना ने बताया कि बरामद बाइक संख्या यूपी 19d - 2775 बैदखेड़ी निवासी अनीस पुत्र निजामुद्दीन की चोरी हुई थी। दूसरी बाइक का अभी पता नहीं चल पाया है। सर्चिंग की जा रही है। इस घटना में जैद और संदीप फरार हैं। और रजत को जेल भेजा जा रहा है । संवाददाता धर्मेंद्र सिंह समझो भारत न्यूज़ झिंझाना

@Salam Khaki

8010884848

No comments:

Post a Comment