Advertisement

*Encounter in Rohtak: आसन गांव में मुठभेड़ में अपराधी की गर्दन में लगी गोली, गंभीर हालत में PGI में भर्ती*

 *Encounter in Rohtak: आसन गांव में मुठभेड़ में अपराधी की गर्दन में लगी गोली, गंभीर हालत में PGI में भर्ती*



हरियाणा के रोहतक के गांव आसन में शुक्रवार देररात सोनीपत पुलिस एक वांछित अपराधी यशपाल उर्फ ढीला (35) को गिरफ्तार करने पहुंची थी। इस दौरान पुलिस और अपराधी के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली अपराधी की गर्दन में लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पुलिस की टीम ने पीजीआईएमएस के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने अपराधी की हालत गंभीर बताई है।


सोनीपत पुलिस शुक्रवार रात गांव आसन में रोहतक पुलिस को साथ लेकर यशपाल उर्फ ढीला को गिरफ्तार पहुंची थी। रोहतक की सीआईए-2 टीम नेतृत्व कर रही थी। रात करीब 11 बजे कार्रवाई के दौरान पुलिस और अपराधी में मुठभेड़ हो गई। यशपाल उर्फ ढीला ने पुलिस को देख भागने की कोशिश की।



पुलिस ने उसे रुकने के लिए कहा लेकिन वह नहीं रुका। इस पर पुलिस ने फायरिंग की। एक गोली यशपाल उर्फ ढीला की गर्दन के पास लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा। लहूलुहान हालत में पुलिस ने उसे पीजीआईएमएस के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया।


अपराधी यशपाल उर्फ ढीला की हालत गंभीर होने के कारण सीटी स्कैन और एमआरआई के बाद डॉक्टर ऑपरेशन कराने की तैयारी कर रहे थे। शुक्रवार रात एक बजे तक ऑपरेशन की प्रक्रिया जारी थी। डीएसपी डॉ. रवींद्र रात में ही ट्रामा सेंटर में पहुंचे और घायल बदमाश की हालत की जानकारी ली।

सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से ब्यूरो चीफ सुमित कुमार 

No comments:

Post a Comment