Advertisement

ठेकेदार के बेटे के अपहरण मामले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार


*ठेकेदार के बेटे के अपहरण मामले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार।*


      पुलिस अधीक्षक श्री लोकेंद्र सिंह, आईपीएस के निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए थाना अर्बन एस्टेट पुलिस ने सिविल ठेकेदार के बेटे के अपहरण मामले में तीसरे आरोपी डिफेंस कॉलोनी हिसार निवासी राधेश्याम को थाना अर्बन एस्टेट में आईपीसी की धारा 365/364A/34 IPC के तहत अंकित अभियोग संख्या 629 दिनाक 21.10.2022 में गिरफ्तार किया गया है। 

     उप निरीक्षक प्रदीप ने बताया कि डिफेंस कॉलोनी निवासी राधेश्याम ने 21 अक्टूबर को डिफेंस कॉलोनी निवासी अक्षय के साथ मिलकर सिविल ठेकेदार जगदीश के बेटे अमित का अपहरण किया था। डिफेंस कॉलोनी निवासी अक्षय और मात्रश्याम निवासी संदीप दारिवाला को पहले की गिरफ्तार किया जा चुका है। थाना अर्बन स्टेट हिसार में जगदीश कुमार वासी लाडवा ने उसके बेटे के अपहरण के बारे में शिकायत दी थी। दी गई शिकायत में जगदीश कुमार ने बताया कि वह सिविल ठेकेदार है और उसका काम सीआरडी कंपनी जिंदल पुल पर चल रहा है। वह काम उसका लड़का अमित करता है। एक साल पहले हमारा काम अक्षय बराला के साथ इकट्ठा था। इसके बाद हम दोनों अलग हो गए। हमारा काम अच्छा चल रहा है जिस कारण अक्षय बराला द्वेष रखने लगा। 21 अक्टूबर को समय करीब 7:30 पर अक्षय बराला ने संदीप दारीवाला और एक अन्य साथी के साथ मिलकर अपने कैरेटा गाड़ी में एच आर डी बैंक के सामने से अपहरण कर लिया। दी गई शिकायत पर पुलिस ने अक्षय बराला, संदीप दारीवाला व अन्य पर उपरोक्त अभियोग अंकित किया।

           उप निरीक्षक प्रदीप ने बताया कि पुलिस द्वारा की जांच में सामने आया था कि अमित और अक्षय बराला पहले साथ में ठेकेदारी का काम करते थे । इनका आपस में पैसे का लेनदेन था। अक्षय बराला, राधेश्याम और संदीप दारीवाला अमित का अपहरण कर उसे गांव गड़वा, शिवानी ले गए और वहा बंदी बनाया। आरोपियों ने अमित का फोन छीन लिया और फोन से गांव गड़वा में 6 लाख रुपए ट्रांसफर किए और उसे इधर उधर घुमाते रहे। पैसे ट्रांसफर के बाद अमित को मिग्नी खेड़ा गांव में छोड़कर चले आए और उसका फोन साथ ले गए। उसके बाद आरोपियों ने उसके फोन से ओर 20 लाख रुपए ट्रांसफर किए। पुलिस ने आरोपियों द्वारा ट्रांसफर किए गए रुपए फ्रीज करवाए है। आरोपी से पूछताछ जारी है आरोपी राधेश्याम को पेश अदालत कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

No comments:

Post a Comment