Advertisement

हत्या प्रयास मामले में दो आरोपी गिरफ्तार।


*हत्या प्रयास मामले में दो आरोपी गिरफ्तार।*

      पुलिस अधीक्षक श्री लोकेंद्र सिंह, आईपीएस के निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए HAU, चौकी पुलिस ने फतेहचंद कॉलोनी निवासी हरिकिशन पर जान से मारने की नियत से फायर करने के मामले में दो आरोपियों सिवानी भिवानी हाल किरायेदार प्रोफेसर कॉलोनी हिसार निवासी प्रदीप सिंधु और विद्या नगर हिसार निवासी विकास उर्फ गजनी को थाना सिविल लाइन हिसार में आईपीसी की धारा 279/307/34 और आर्म्स एक्ट के तहत अंकित अभियोग संख्या 98 दिनाक 11.03.2023 के गिरफ्तार किए गए है।

    एएसआई मेहन पाल ने बताया कि गोली लगने की सूचना पर सिविल अस्पताल पहुंची टीम को फतेहचंद कॉलोनी निवासी हरिकिशन ने शिकायत दी की वह कपड़े की दुकान पर काम करता है। 11.03.2023 को वह काम के बाद मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर आ रहा था तो DN कॉलेज के सामने रॉन्ग साइड से रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल पर आ रहे विकास उर्फ गजनी ने उसकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। उसी समय साइड से एक कार वहा आकार रुकी, जिसे अजय गोयल चला रहा था। शिकायतकर्ता हरिकिशन द्वारा विकास उर्फ गजनी को मोटरसाइकिल देख कर चलाने के लिए कहने पर विकास उर्फ गजनी गली गलौच करने लगा। गाड़ी में अजय गोयल के साथ प्रदीप संधू ने अजय गोयल और विकास गजनी के कहने पर हरिकिशन को जान से मारने की नियत से उस पर फायर कर जान से मारने की धमकी देते हुए वहा से चले गए।

    एएसआई मेहन पाल ने बताया कि उपरोक्त आरोपी पहले भी लड़ाई झगड़े की वारदातो में शामिल रहे है । आरोपियों से पूछताछ जारी है । आरोपियों को पेश अदालत कर वारदात में प्रयोग पिस्तौल की बरामदगी और मामले में आगामी जांच के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

No comments:

Post a Comment