Advertisement


 

एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस की नशा तस्करों पर कार्यवाही


22 किलो कचरा डोडा पोस्त सहित एक युवक को किया गिरफ्तार


फतेहाबाद, 26 फरवरी। एंटी व्हीकल थैफ्ट फतेहाबाद पुलिस टीम नशा तस्करों पर कार्यवाही करते हुए नशा तस्करी करते दो युवकों मे से एक युवक को कचरा डोडा पोस्त सहित पकड़ने मे सफलता हासिल की है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से 22 किलो कचरा डोडा पोस्त बरामद किया है।



 गिरफ्तार किए आरोपी ने अपनी पहचान काका निवासी बादलगढ जिला फतेहाबाद बतलाया तथा मौके से भागने वाले की पहचान बिटु निवासी सैदेवाला मानसा, पंजाब के तौर पर हुई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर असली सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है। एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस की टीम गस्त के दौरान गांव धागड की तरफ जा रहे जब वह नया बस अड्डा के पास पहुंचे तो दो युवक दो कटटे प्लास्टिक लिए हुए दिखे। पुलिस ने शक के आधार पर उनके काबू करने की कौशिश की तो उनमे से एक बिटु नाम का आरोपी कचरा डोडा फैंक कर भागने मे कामयाब हो गया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को रविवार को कोर्ट मे पेश किया गया, जहां से पुछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है।


---------------------------------






दौरान गांव धागड की तरफ जा रहे जब वह नया बस अड्डा के पास पहुंचे तो दो युवक दो कटटे प्लास्टिक लिए हुए दिखे। पुलिस ने शक के आधार पर उनके काबू करने की कौशिश की तो उनमे से एक बिटु नाम का आरोपी कचरा डोडा फैंक कर भागने मे कामयाब हो गया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को रविवार को कोर्ट मे पेश किया गया, जहां से पुछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है।


------------------------------

No comments:

Post a Comment