Advertisement

सोशल मीडिया पर हथियारों का प्रदर्शन करने वाले 3 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज।

*सोशल मीडिया पर हथियारों का प्रदर्शन करने वाले 3 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज।*


    पुलिस अधीक्षक श्री लोकेंद्र सिंह, आईपीएस के निर्देशानुसार हथियारों के साथ फोटो अपलोड करने वालो के खिलाफ कार्रवाई करते हुए थाना सदर हिसार में 3 युवकों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत अभियोग अंकित किया है।

     पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशानुसार पुलिस सोशल मीडिया पर निगरानी कर रही है साथ ही सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो और वीडियो अपलोड करने वालो का डाटा तैयार किया जा रहा है। थाना सदर हिसार में 3 व्यक्तियों के खिलाफ के खिलाफ हथियार सहित फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करने के मामले में आर्म्स एक्ट के तहत अभियोग अंकित किया गया है। सोशल मीडिया पर हथियारों का प्रदर्शन करने के सम्बन्ध में जांच करने पर हथियारों के साथ छपी फोटोज की पहचान की गई। जिसमे हथियारों के साथ बालशमंद निवासी आशीष और अजीत व रावलवास निवासी अमित ने खेड़ी जालाब निवासी रमेश, मार्बल सिटी तलवंडी राणा निवासी पवन, कापड़ो निवासी धरमवीर के लाईसैन्सी हथियारों के साथ फोटोज खीचीं जानी पाई गई। उपरोक्त सभी आपस में एक दूसरे के दोस्त है। पुलिस जांच में पाया गया कि उपरोक्त सभी ने हथियारों के साथ फोटोज एक सगाई समारोह में खींची है। आशीष ने अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट पर हथियारों के साथ फोटो अपलोड किए थे। उपरोक्त सभी आरोपियों ने हथियारों के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड करके अपराधिक व हिसंक प्रवृति को बढ़ावा दिया है व समाज में भय फैलाने की नियत से भय का वातावरण पैदा किया है। जिसके एवज में उपरोक्त के खिलाफ थाना सदर हिसार में आर्म्स एक्ट के तहत अभियोग अंकित किया गया है इनकी गिरफ्तारी भी सुनिश्चित की जायेगी।

        हिसार पुलिस सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो डालने वालो पर लगातार कार्रवाई कर रही है अभी हाल ही में थाना बरवाला, सदर हिसार और थाना आजाद नगर हिसार में 15 व्यक्तियों के खिलाफ अभियोग अंकित किए गए है। जिनको गिरफ्तार किया जायेगा।

No comments:

Post a Comment