Advertisement


 


फतेहाबाद बस अड्डा पुलिस की बाईक चोरी मामले में बड़ी कार्यवाही,


एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार,  चोरीशुदा 4 मोटर साइकिल की बरामद, फतेहाबाद से कबूली बाईक चोरी की वारदातें, बेचने की फिराक में था, शहर फतेहाबाद पुलिस टीम के चढ़ा हत्थे


फतेहाबाद, 31 जनवरी। पुलिस अधीक्षक श्री आस्था मोदी के दिशा निर्देशनुसार थाना शहर फतेहाबाद के अतंर्गत बस अड्डा पुलिस चौकी इंचार्ज एएसआई वेदपाल की  टीम ने वाहन चोरी मामले में कार्यवाही करते हुए बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने बाइक चोरी मामले में साहिल निवासी भाटिया कलोनी फतेहाबाद को सिरसा रोड़ रतिया टी पुआईंट फतेहाबाद से चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार किया है। 



इसके अलावा आरोपी ने पुलिस को 3 चोरी शुदा मोटरसाईकिले ओर बरामद करवाई है। उसने ये सभी मोटरसाईकिले एमएम कालेज फतेहाबाद के पास से चोरी की थी। आरोपी को आज कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत मे हिसार भेजा जाएगा। इस बारे जानकारी देते हुए बस अड्डा पुलिस चौकी इंचार्ज एएसआई वेदपाल ने बताया कि पुलिस टीम एएसआई दलीप सिहं के नेत़ृत्व मे गशत पर थी।



 उसी दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक युवक को सिरसा रोड़ रतिया टी पुआईंट फतेहाबाद से चोरी के बाइक सहित काबू कर लिया। पुलिस ने उससे जब पुछताछ की तो उसने बताया कि मैने इसके इलावा तीन ओर बाइक चोरी किए है जो बेचने के लिए छुपा कर रखे है। इस पर पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी शुदा 3 ओर बाइक बरामद किए है। पुलिस ने आरोपी को आज कोर्ट मे पेश कर न्यायिक हिरासत मे हिसार भेज दिया है।

सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से ब्यूरो चीफ़ उजागर सिंह की रिपोर्ट 

No comments:

Post a Comment