Advertisement


 

टोहाना चंडीगढ़ रोड़ पुलिस चौकी टीम ने पंजाब के एक व्यक्ति को 14 किलो कचरा डोडा पोस्त व अफीम सहित किया गिरफ्तार,

फतेहाबाद, 10 दिसम्बर। एसपी श्रीमती आस्था मोदी के दिशा-निर्देशानुसार नशा तस्करों की धरपकड़ करते हुए थाना शहर टोहाना पुलिस के अंतर्गत चंडीगढ़ रोड चौकी टीम ने पंजाब के एक युवक को 14 किलो 300 ग्राम कचरा डोडा सहित गिरफ्तार किया है।



 पकड़े गए युवक ने अपना नाम भगवंत सिंह निवासी खड़ाल जिला संगरूर, पंजाब बताया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर असली सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है। चण्डीगढ़ रोड पुलिस चौकी की टीम एसआई पवन कुमार के नेतृत्व में गश्त के दौरान जब मूनक रोड पर सिटी मैक्स अस्पताल के पास



 नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी तो उसी दौरान शहर टोहाना की तरफ से आ रही एक कार को पुलिस ने चैकिंग के लिए रूकने का इशारा किया। सामने पुलिस टीम को देखकर गाड़ी चालक घबरा गया और कार को वापस मोडऩे लगा।



 इस पर पुलिस ने तत्परता से कार्य करते हुए कार चालक को काबू कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस टीम ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें रखे एक प्लास्टिक कट्टे में से 14 किलो 300 ग्राम कचरा डोडा पोस्त बरामद हुआ। इसके अलावा गाडी के टूल बॉक्स से 86 ग्राम अफीम बरामद हुई। आरोपी को आज कोर्ट मे पेश कर असली सप्लायर बारे पुछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा।

सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की खास रिपोर्ट 


No comments:

Post a Comment