Advertisement


 


*हिसार पुलिस ने 30 ग्राम हेरोइन/चिट्ठा सहित एक मोटरसाइकिल  सवार तस्कर किया काबू।*


सलाम खाकी न्यूज़ 


      पुलिस अधीक्षक श्री लोकेंद्र सिंह, आईपीएस के निर्देशानुसार नशीले पदार्थों का व्यापार करने वालो पर कार्रवाई करते हुए सीआईए पुलिस टीम ने गांव पीरावाली शमशान घाट के पास से एक मोटरसाइकिल सवार को 30 ग्राम हेरोइन/चिट्ठा सहित काबू किया। 




    सहायक उप निरीक्षक महावीर सिंह ने बताया कि पुलिस टीम गस्त के दौरान सिरसा चुंगी हिसार के पास मौजूद थे। उसी समय सूचना मिली कि एक मोटरसाइकिल युवक नशीला पदार्थ लेकर गांव पीरावाली से हिसार की तरफ आ रहा है। सूचना विश्वसनीय होने पर पुलिस शमशान घाट की दीवार के पास पहुंची तो एक युवक बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर साउथ बायपास की तरफ से आता दिखाई दिया जो पुलिस टीम को देख भागने की कोशिश करने लगा। जिसे पुलिस टीम ने काबू कर नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम गांव लांबा, फतेहाबाद हाल पीरावाली हिसार निवासी सेवक सिंह बताया।  नियमनुसार प्रिंसिपल जीएमएसएसएस, आर्य नगर हिसार की मोजुदगी में तलाशी लेने पर सेवक सिंह की जेब से एक मोबाइल फोन और पॉलिथिन की थैली में हेरोइन/चिट्ठा बरामद हुआ। बरामद हेरोइन/चिट्ठा का वजन करने पर कुल 30 ग्राम हुआ। बरामद हेरोइन/चिट्ठा, मोबाइल फोन और मोटरसाइकिल को कब्जा पुलिस लेकर सेवक सिंह के खिलाफ थाना सदर हिसार में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग अंकित कर गिरफ्तार किया गया है। 

     सहायक उप निरीक्षक प्रदीप ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा की गई प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपी सेवक सिंह बरामद हेरोइन/चिट्ठा गुरुग्राम से लेकर आया था। आरोपी एक बार पहले भी 50 ग्राम हेरोइन/चिट्ठा गुरुग्राम से ही लेकर आया था जो इसने थोड़ा थोड़ा करके बेच दिया। आरोपी से पूछताछ जारी है आरोपी को पेश अदालत एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट 

No comments:

Post a Comment