Advertisement

मुरादपुर टेकना रजवाहे के पास खून से लथपथ मिली लाश का मामला रोहतक पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का 10 घण्टे मे किया खुलासा


मुरादपुर टेकना रजवाहे के पास खून से लथपथ मिली लाश का मामला 


रोहतक पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का 10 घण्टे मे किया खुलासा 

वारदात में शामिल मुख्य आरोपी गिरफ़्तार 

आरोपी ने चाकू से वार कर दिया हत्या को अंजाम 


संक्षिप्त हालातः-

रोहतक पुलिस की टीम ने मुरादपुर टेकना रजवाहे का पास खून से लथपथ मिली लाश के मामले मे ब्लाइंड मर्डर का 10 घण्टे के अंदर खुलासा करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है। आरोपी को कल पेश अदालत कर पुलिस रिमांड पर हासिल करने का प्रयास किए जाएगा। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहतक श्री कृष्ण कुमार लोहचब ने बताया कि दिनांक 24.12.2022 को रात के समय पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि गाँव मुरादपुर टेकना में रजवाहे के पास एक व्यक्ति की खुन से लथपथ लाश नैनो कार के पास पडी है। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर जांच शुरु की। मृतक युवक की पहचान अनिल पुत्र सुदर्शन लाल निवासी सत्संग विहार जगाधरी ज़िला यमुनानगर के रुप मे हुई। मृतक के बेटे रोहित की शिकायत के आधार पर थाना बहुअकबरपुर मे धारा 302/120बी/34 भा.द.स के तहत अभियोग अंकित कर जांच शुरु की गई। प्रारंभिक जांच मे सामने आया कि अनिल एयरफ़ोर्स से रिटायर्ड है व कम्पनी में नेटवर्क मार्केटिंग का काम करता है। अनिल के बेटे ने बताया कि उनके पिता के पास किसी व्यक्ति का बार बार फोन आ रहा है व मिलने के लिए रोहतक बुला रहा है। दिनांक 24.12.2022 को सुबह करीब 10 बजे अनिल ने अपने बेटे का बताया कि रोहतक से कॉल आया है किसी आदमी से मिलना है। अनिल नाशता करके अपनी गाडी नैनो मे सवार होकर घर से रोहतक के लिए चल पडे। रात करीब 10 बजे अनिल के घर पर सूचना मिली की गाँव मुरादपुर के पास उनके पिता की तेज़धार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई है। 

पुलिस अधीक्षक श्री उदय सिंह मीना ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले की जांच प्रभारी थाना बहुअकबरपुर निरीक्षक अशोक व प्रभारी सीआईए-2 निरीक्षक नवीन जाखड के नेतृत्व मे विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया। दौराने जांच दिनांक 25.12.2022 को स.उप.नि. विकास के नेतृत्व मे पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए दस घण्टे के अंदर मुख्य वआरोपी सचिन उर्फ़ सन्नी पुत्र महेन्द्र लाल निवासी गांव बनियानी को गिरफ्तार किया गया है। वारदात मे शामिल अन्य आरोपी फरार चल रहे है पुलिस टीम निरंतर छापेमारी कर रही है जिन्हे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। दौराने जाँच सामने आया कि आरोपी व अनिल की पहचान नवम्बर मे हुई थी। मृतक अनिल चैन सिस्टम के तहत आरोपी के सम्पर्क मे था। आरोपी ने अनिल को फोन कर गांव भाली मे बुलाया व अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर गांव मोखरा के बाद सुनसान एरिया मे ले जाकर गाडी मे पीछे बैठे युवको ने चाकू से वार कर हत्या की अंजाम दिया। आरोपी ने अपने निजी कारण से हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। 

  

गिरफ्तार आरोपीः-

1. सचिन उर्फ़ सनी पुत्र महेन्द्र लाल निवासी बनियानी

रजिस्ट्रड केसः-

अभियोग संख्या 276 दिनांक 25.12.2022 धारा 302/120बी/34 भा.द.स. थाना बहुअकबरपुर

No comments:

Post a Comment