Advertisement




*पुलिस ने चोरी की 7 मोटरसाइकिल की  बरामद, चोरी की कई वारदातों को अंजाम देने वाला एक आरोपी काबू।*


जिले की शहर नरवाना थाना पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में चोर की निशानदेही पर चोरी की 7 मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं। पकड़े गए आरोपी की पहचान रविन्द्र उर्फ गोलु उर्फ बकरा वासी नरवाना के तौर पर की गई है।



गौरतलब है कि दिनांक 22.09.2022 को थाना शहर नरवाना में शहजपाल वासी सुभाष नगर नरवाना की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था कि उसने अपनी मोटरसाईकिल सीडी डिलक्स शिव शीसू हाई स्कुल गुरथली रोड पर सुबह खडी की थी व 10 बजे के करीब देखा तो नही मिली जो किसी अज्ञात द्वारा चोरी कर ली गई। जिसकी शिकायत पर थाना शहर नरवाना में भा0द0स0 की धारा 379 के तहर मामला दर्ज कर जांच अमल में लाई गई।


*थाना प्रबंधक शहर नरवाना निरीक्षक रामनिवास* जानकारी देते हुए ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चोरी की मोटरसाइकिल के साथ आरोपी को नरवाना से धर दबोचा। पूछताछ में उसने अलग अलग स्थानों से 7 मोटरसाइकिल चोरी किए जाने की बात स्वीकार की है। शहर में लगातार हो रही मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस प्रशासन ने काफी गंभीरता पूर्वक कदम उठाया व शहर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चोरी की 7 मोटरसाइकिल के साथ एक व्यक्ति रविन्द्र को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुछताछ में बताया कि वह नशे का आदि होने के कारण नशा पुर्ती के लिए चोरी करने लगा। उसने बताया कि एक मोटरसाईकिल दिनांक 13.08.2022 को जींद रेलवे स्टेशन से, एक मोटरसाईकिल दिनांक 24.08.2022 को मॉडल टाउन नरवाना से, एक मोटरसाईकिल दिनांक 22.09.2022 को गुरथली रोड नरवाना शिव स्कुल के सामने से व 4 मोटरसाईकिल रेलवे स्टेशन जींद से करीब 6/7 माह पहले अगल-अलग तारीखों में चोरी की हैं। आरोपी से 1 दिन की रिमांड अवधि के दौरान 7 बाइक बरामद कर ली गई व आरोपी को अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।


सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट 





.....

No comments:

Post a Comment