Advertisement


 

पुलिस शहीदी दिवस पर बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम से शहीदों को किया नमन


शहीद किसी एक कौम, जाति या धर्म के न होकर समूचे राष्ट्र की धरोहर होते है जिन्हें हम सब को मिलकर नमन करना चाहिए। चंद्रपाल डीएसपी


सलाम खाकी न्यूज़ 


फतेहाबाद, 28 अक्तूबर। शहीद किसी एक कौम, जाति या धर्म के न होकर समूचे राष्ट्र की धरोहर होते है जिन्हें हम सब को मिलकर नमन करना चाहिए। जो देश व प्रदेश शहीदों को याद नहीं करते, वे उन्नति के पथ पर अग्रसर नहीं हो सकते इसलिए हमें शहीदों को समय-समय पर याद करना चाहिए और उनके पद चिन्हों पर चलकर राष्ट्र व समाज के नव निर्माण में योगदान देना चाहिए।




 यह बात पुलिस उप अधीक्षक चन्द्रपाल ने जिला पुलिस द्वारा मनाए जा रहेहरियाणा पुलिस सहीदी दिवस के अंतर्गत आज पुलिस लाईन स्थित डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल में शहीदों की याद में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही। कार्यक्रम में स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा देशभक्ति पर आधारित शानदार गीत, डांस व कविताएं प्रस्तुत कर शहीदों को याद किया। कार्यक्रम के दौरान स्टेज संचालन कर रहे रामबिलाश शास्त्री ने देश भक्ति से संबंधित गीत सुनाया वही पुलिस शहीदों के बारे गुणगान किया।




 कार्यक्रमकार्यक्रम मे स्कूल की छात्राओं द्वारा प्रस्तुत किए गए हरियाणवीं डांस ने जहां खूब वाहवाही लूटी वहीं बच्चों द्वारा पुलिस के कार्यों को लेकर दी गई प्रस्तुति को भी लोगों ने खूब सराहा। कार्यक्रम में पुलिस पब्लिक स्कूल के छात्रों ने भी



 देशभक्ति व हरियाणवी गीतों द्वारा कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति देकर सबका मन मोह लिया। इस अवसर पर ट्रैफिक थाना से एसआई मगंत राम, साईबर सैल से अमन कुमार के अलावा स्कूल स्टाफ सदस्य व काफी संख्या में स्कूली बच्चे व गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट 

---------------------------------------


No comments:

Post a Comment