Advertisement


 


फतेहाबाद पुलिस ने चलाया नाईट डोमिनेशन अभियान, 47 नाके लगाकर 2530 वाहनों की चैकिंग

5050 रुपये की जुआराशी, 4.10 ग्राम हेरोइन, 274 बोतल शराब सहित 23 वाहनों के किए चालान

विभिन्न आपराधिक 9 मामले दर्ज कर 10 लोगों को किया गिरफ्तार, 




फतेहाबाद, 8 अक्तूबर। जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने और अपराधियों की धरपकड़ को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक श्री मती आस्था मोदी के दिशा-निर्देशानुसार शुक्रवार रात को जिला पुलिस द्वारा नाईट डोमिनेशन अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी कर चैकिंग की गई।



 इस अभियान के दौरान पुलिस ने 47 स्थानों पर नाकाबंदी कर आने-जाने वाले 2530 वाहनों की चैकिंग की गई। नाकाबंदी के दौरान यातायात नियमों की अवहेलना करने पर 18 वाहनों चालान किए वही कागजात अधूरे पाये जाने पर 5 वाहनों को इंपाउंड भी किया गया।



 डोमिनेशन अभियान के दौरान पुलिस ने 114 सार्वजनिक स्थानों पर सघन चैकिंग अभियान भी चलाया। इस दौरान पुलिस ने अपराधिक मामलों मे कार्यवाही करते हुए 10 मामले दर्ज कर 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमे आबकारी अधिनियम के तहत 7 मामले दर्ज कर 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 66 बोतल देशी जबकि 208 बोतल नाजायज शराब बरामद की है। एक जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उनके कब्जे से 5050 रुपये की जुआ राशी बरामद की है। 



नाइट डोमिनेशन में पुलिस द्वारा 61 अजनबी पर्चे काटे गए। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नाईट डोमिनेशन अभियान के दौरान सभी डीएसपी, थानाप्रभारी, सीआईए, एंटी नारकोटिक्स, चौकी प्रभारी, पीसीआर व राईडर को गश्त पर रहने के आदेश दिए गए थे।



 उन्होंने बताया कि नाइट डोमिनेशन अभियान के दौरान रेलवे व बस स्टेशन, होटल, ढाबे व धर्मशाला आदि को भी चैक किया गया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जिला पुलिस कानून व्यवस्था बनाने और अपराधों



 पर अंकुश लगाने को लेकर पूरी तरह से गंभीर है और भविष्य में भी समय समय पर नाइट डोमिनेशन के तहत कानून व्यवस्था को पूर्ण रूप से नियंत्रण करने के लिए अपराधियों व अपराधों पर लगाम लगाने हेतु प्रयास जारी रखे जाएंगे।


सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट 





...


No comments:

Post a Comment