Advertisement


 


फतेहाबाद के एंटी व्हीकल थेप्ट पुलिस टीम की बाइक चोरी मामलों में बड़ी कार्यवाही,


एमपी रोही के एक युवक को किया गिरफ्तार, चोरीशुदा 16 मोटरसाइकिल बरामद, 


6 बाइक फतेहाबाद से, 5 बाइक हिसार से, 4 बाइक राजस्थान से जबकि 1 बाइक कैथल नम्बर का बरामद


आरोपी चोरीशुदा बाइक दिल्ली में बेचने की फिराक मे था, कोर्ट में पेश कर भेजा जेल





फतेहाबाद,29 अक्तूबर। पुलिस अधीक्षक श्रीमती आस्था मोदी के दिशानिर्देशा अनुसार वाहन चोरी की वारदातों में संप्लित आरोपियों की धरपकड़ करते हुए एंटी व्हीकल थेप्ट पुलिस टीम पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।



पकड़े गए आरोपी की पहचान मुकेश निवासी एमपीरोही के तौर पर हुई है। पुलिस ने इनसे कब्जे से चोरीशुदा 16 मोटरसाइकिल बरामद किए हैं। उक्त युवक इन मोटरसाइकिलों को दिल्ली में बेचने की फिराक में था कि पुलिस ने इन्हें धर दबोचा। युवक को पुलिस द्वारा आज माननीय अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया। एंटी व्हीकल थेप्ट इंचार्ज एएसआई रिछपाल सिहं की टीम ने एचसी राजेश कुमार के नेतृत्व में आरोपी मुकेश को चोरी की बाइक सहित नया बस अड्डा फतेहाबाद से गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने 8 अक्तूबर को न्यू प्रोफेसर कालानी फतेहाबाद के एक व्यक्ति की शिकायत पर एम.एम. कॉलेज के पास से बाईक चोरी का मामला दर्ज किया था।



 पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो इन्होंने इसके अलावा बाइक चोरी की 15 वारदातों को ओर अंजाम देने की बात कबूली। जिसमें आरोपी ने 6 बाइक फतेहाबाद से, 5 बाइक हिसार से, 4 बाइक राजस्थान के रायसिहं नगर से जबकि 1 बाइक कैथल नम्बर की चोरी करना बताया है। पुलिस फिलहाल बाइक चोरी के मामले मे गहनता से कार्यवाही कर रही है। बता दें की फतेहाबाद की एंटी व्हीकल थेप्ट टीम ने पहले भी दर्जनों बाइक तलाश कर चुकी है।   

सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट 


No comments:

Post a Comment