Advertisement

पिस्तौल के बल पर सोने की चैन छीनने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार।*

*पुष्पा कॉम्प्लेक्स स्थित जगदम्बा मोबाइल रिपेयर दुकान से पिस्तौल के बल पर सोने की चैन छीनने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार।*

 पुलिस अधीक्षक श्री लोकेंद्र सिंह, आईपीएस के निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी अर्बन एस्टेट पुलिस ने पुष्पा कॉम्प्लेक्स हिसार स्थित जगदम्बा मोबाइल रिपेयर दुकान के मालिक से पिस्तौल के बल पर सोने की चैन छीनने के मामले में दो आरोपियों खरक कलां जिला भिवानी निवासी रविंद्र कुमार और आशीष उर्फ आशी को थाना अर्बन एस्टेट हिसार में आईपीसी की धारा 395 और आर्म्स एक्ट के तहत अंकित अभियोग संख्या 388 दिनाक 02.08.2022 में गिरफ्तार किया गया है। 

      अर्बन एस्टेट चौकी प्रभारी एएसआई सिकंदर ने बताया कि पुलिस द्वारा की गई प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपियों ने सोची समझी साजिश के तहत वारदात को अंजाम दिया था। जगदम्बा मोबाइल रिपेयर की दुकान में सोने की चैन छीनने की वारदात में 5 व्यक्ति शामिल थे। दो आरोपियों रविंद्र और आशीष उर्फ आशी को गिरफ्तार किया गया है। बाकी आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। पांचों आरोपियों ने से एक आरोपी वारदात के कुछ दिन पहले जगदम्बा मोबाइल रिपेयर की दुकान पर अपना मोबाइल रिपेयर करवाने आया था तब उसने देखा की मोबाइल रिपेयर की दुकान के काउंटर पर बैठा व्यक्ति सोने की चैन पहने हुए था। उसने अपने बाकी आरोपियों को बता उनके साथ मिलकर चैन छीनने की योजना बना कर वारदात को अंजाम दिया। दोनो आरोपियों को पेश अदालत कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिए गया है। 

     उल्लेखनीय है कि पुलिस चौकी अर्बन एस्टेट हिसार में पुष्पा कॉम्प्लेक्स हिसार स्थित जगदम्बा मोबाइल रिपेयर दुकान के संचालक पटेल नगर हिसार निवासी रजत ने तीन लडको द्वारा दुकान में आकर पिस्तौल के बल पर सोने की चैन छीनने के बारे में शिकायत दी थी।

सालम खाकी न्यूज़ से क्राईम रिपोर्टर सुमित कुमार

No comments:

Post a Comment