Advertisement



टोहाना के समीप चलती ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ व हत्या का मामला, एसपी आस्था मोदी पहुंची मौके पर, किया घटनास्थल का निरीक्षण,  स्थानीय पुलिस के सहयोग से रेलवे पुलिस ने आरोपी को किया काबू,


फतेहाबाद, 2 सितम्बर। टोहाना के समीप एक महिला को चलती ट्रेन से बाहर फैंकने के मामले में सूचना मिलते ही फतेहाबाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। डीएसपी के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम में सिटी एसएचओ के अलावा चिकित्सकों की टीम भी थी। महिला के शव को रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी पर बरामद कर लिया गया है वहीं मृतका के बेटे द्वारा बताए गए आरोपी जोकि स्वयं ट्रेन से कूदकर घायल हो गया, उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घटना की सूचना मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक श्रीमती आस्था मोदी ने स्वयं घटनास्थल का निरीक्षण किया और रेलवे पुलिस को कार्यवाही बारे आवश्यक निर्देश दिए। 



एसपी आस्था मोदी ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि टोहाना निवासी एक महिला अपने 9 साल के बेटे के साथ अपने मायके गई हुई थी। जब महिला अपने बेटे के साथ ट्रेन में सवार होकर वापस टोहाना आ रही थी। रास्ते में नरवाना के गांव कलवन निवासी संदीप नामक युवक ट्रेन में सवारहो गया और उसने महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। उस समय डिब्बे में महिला, उसका बेटा और आरोपी केवल तीन लोग ही सवार थे। महिला ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो युवक ने उसके साथ मारपीट की और ट्रेन से बाहर फैंक दिया ऐसा आरोप है।। इस दौरान महिला का बेटा डरकर भागकर दूसरे डिब्बे में चला गया। इसी दौरान घबरा कर युवक भी ट्रेन से कूद गया और घायल हो गया। इस बारे ईआरवी पर काल आने पर वहां पहुंची पुलिस ने घायल को उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से उसे अग्रोहा रेफर कर दिया गया। जब तक इस तरह की कोई बात नही थी। अग्रोहा उपचार करवाने की बजाय संदीप अपने घर चला गया। देर रात ट्रेन जब टोहाना रेलवे स्टेशन पहुंची तो वहां खड़े अपने पिता को बालक ने सारी बात बताई। इसके बाद परिजन महिला की तलाश करने लगे।




 फतेहाबाद पुलिस को जब इस बारे सूचना मिली तो पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और महिला के शव को बरामद किया। एसपी ने बताया कि इस मामले मे रेलेवे पुलिस ने आऱोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी युवक को हिरासत मे लेकर आगामी कार्यवाही की जा रही है। 

सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट 



No comments:

Post a Comment