Advertisement

डबवाली सीआईए ने किया मोबाइल व नगदी चोर युवक गिरफ़्तार

 


पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन के नेतृत्व में अपराध व अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की सीआईए डबवाली पुलिस टीम ने महत्वपूर्ण सुचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को राजस्थान के संगरिया क्षेत्र से काबू करने में सफलता हासिल की है । 

इस सम्बंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए डबवाली प्रभारी सहायक उप निरीक्षक प्रेम कुमार ने बतलाया की पकड़े गए आरोपी की पहचान अल्लादीन पुत्र हुसैन मोहम्मद निवासी किकराली थाना संगरिया राजस्थान के रुप में हुई है । उन्होंने बताया कि बीती 12 मई 2022 की रात्रि को गांव शेरगढ में शराब ठेके से कुछ अज्ञात लोगों द्वारा दो मोबाईल फोन,7300 रुपए की नगद राशि व 20  बोतल देशी शराब चोरी की वारदात को अंजाम देकर भाग गए थे ।

 सीआईए प्रभारी ने बताया कि शहर डबवाली थाना पुलिस द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ भा.द.स.की धारा 457/380 के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरु की गई ।  सीआईए प्रभारी सहायक उप निरीक्षक प्रेम कुमार ने बताया कि सीआईए डबवाली पुलिस की एक टीम ने महत्वपूर्ण सुचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए राजस्थान के संगरिया क्षेत्र से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है । 



उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक की निशानदेही पर चोरीशुदा दो मोबाईल फोन व 7300 रुपए की नगदी  बरामद कर ली है ।  उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से पूछताछ की जाएगी  । पूछताछ के दौरान चोरी की अन्य वारदातों के बारे में खुलासा होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता  ।



No comments:

Post a Comment