Advertisement

घर में घुसकर हथियार दिखा लुटपाट करने वाले को आखिर पकड़ ही लाई सीआईऐ सिरसा

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जिला की सीआईए सिरसा वा सदर सिरसा थाना की सयुंक्त पुलिस टीम ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए घर मे घुसकर हथियारों के बल पर मारपीट करके लूटपाट करने वाले एक आरोपी को काबू करने में सफलता हासिल की है । 



इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए सिरसा प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजपाल ने बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान कृष्ण उर्फ़ छोटू पुत्र ईशवर निवासी गाँव छेलंग थाना कनिना जिला महेन्दरगढ़ के रूप में हुई है। 


गौरतलब है कि दिनांक 13.02.2022 को गाव धिगातानिया जिला सिरसा में श्री नंदी मिल्क प्लांट के पास बने एक घर मे घुसकर रात के समय 5/6 व्यक्तियों ने घर मे सो रहे दो लोगो को पिस्तौल के बल पर बंधक बनाकर मारपीट करके लूटपाट की थी जिस पर थाना सदर सिरसा मे मुकदमा न. 69 दिंनाक 13.02.2022 धारा 458/395/397/147/148 IPC वा 25/54/59 ARMS ACT दर्ज रजिस्टर किया गया था ।

जिस पर अफसरनबाला के आदेशानुसार आरोपी को पकड़ने के लिए स्पेशल टीमें गठित की गयी थी । जिस पर सीआईए सिरसा वा सदर सिरसा थाना की सयुंक्त पुलिस टीम ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए आरोपी कृष्ण उर्फ़ छोटू उपरोक्त को पकड़ने मे सफलता हासिल की है ।



सीआईए सिरसा प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजपाल ने बताया कि पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा औऱ रिमांड अवधि के दौरान वारदात मे शामिल अन्य आरोपियों के बारे मे पता लगाकर उन्हे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा ।



No comments:

Post a Comment