Advertisement

8 साल से भगोड़े उदघोषित अपराधियो को जोधपुर, राजस्थान से किया गिरफ्तार।

        पुलिस अधीक्षक श्री लोकेंद्र सिंह, आईपीएस द्वारा उदघोषित अपराधियो की गिरफ्तारी को लेकर दिए गए निर्देशानुसार हिसार पुलिस की वाहन चोरी निरोधक पुलिस टीम ने पिछले 8 सालो से फरार उदघोषित अपराधी धनाना, जिला सोनीपत निवासी महेंद्र सिंह और सुडाना, रोहतक निवासी दीपक को थाना बरवाला में आईपीसी की धारा 174A के तहत अंकित अभियोग संख्या 567 दिनाक 05.08.2021 में जोधपुर, राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है।

  साल 2014 में सतलोक आश्रम संचालक रामपाल की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने कार्रवाई की थी। इस दौरान रामपाल समर्थकों व पुलिस के बीच टकराव हुआ था। थाना पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए रामपाल के कई समर्थकों ने महिलाओं व बच्चों को ढाल बना लिया था। जिस पर थाना बरवाला में आईपीसी की धारा 332/333/307 के तहत अभियोग संख्या 428/2014 अंकित किया गया था। जिसमे कुल 943 आरोपी थे। जिसमे से 40 आरोपियों को माननीय अदालत ने उदघोषित अपराधी घोषित किया था। 

      सहायक उप निरीक्षक राम जी लाला ने बताया कि आरोपी धनाना, जिला सोनीपत निवासी महेंद्र सिंह रामपाल का सगा भाई है। जो सुडाना, रोहतक निवासी दीपक के साथ फरार होने के बाद उदयपुर, अहमदाबाद, जोधपुर और राजस्थान में अलग अलग जगह किराए का मकान लेकर छिपते रहे। हिसार पुलिस की वाहन चोरी निरोधक पुलिस टीम उप निरीक्षक नर सिंह, एएसआई सूरजमल, एचसी सूरजभान और सिपाही अनिल और संदीप की टीम ने आरोपियों को जोधपुर से गिरफ्तार किया है। 

     आरोपियों को पेश अदालत कर जेल भेज दिया गया है।

No comments:

Post a Comment