Advertisement

शहर थाना पुलिस ने करीब 50 हजार रुपए की जेवरात चोरी की घटना को सुलझाया,आरोपी काबू

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में अपराध व अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की थाना शहर सिरसा पुलिस ने महत्वपूर्ण सुराग जूटाते हुए बीती 7 सितंबर 2022 को जेजे कालोनी सिरसा क्षेत्र में स्थित एक घर से सोने के जेवरात चोरी की घटना को सुलझाते हुए आरोपी को काबू कर लिया है । इस संबंध में जानकारी देते हुए शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान संजय पुत्र बाबू लाल निवासी किर्ती नगर, सिरसा के रुप में हुई है । 

उन्होंने बताया कि इस संबंध में गीता  उर्फ लाली पत्नी रवि निवासी जेजे कॉलोनी सिरसा की शिकायत पर थाना शहर सिरसा में चोरी का अभियोग दर्ज कर जांच शुरु की गई । शहर थाना प्रभारी इंस्पैक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि शहर थाना पुलिस ने महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को शहर सिरसा क्षेत्र से  गिरफ्तार कर लिया है ।



 उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी से पूछताछ कर उसकी निशानदेही पर चोरीशुदा करीब 50 हजार रुपए के जेवरात बरामद कर लिए है । थाना प्रभारी ने बताया की आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से पूछताछ की जाएगी और पूछताछ के दौरान चोरी की अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना से भी इंकार नही किया जा सकता ।



No comments:

Post a Comment