Advertisement

27 ग्राम हेरोइन/चिट्ठा सहित मोटरसाइकिल सवार काबू



     पुलिस अधीक्षक श्री लोकेंद्र सिंह, आईपीएस के निर्देशानुसार नशीले पदार्थों का व्यापार करने वालो पर कार्रवाई करते हुए हिसार पुलिस की नशा निरोधक पुलिस टीम ने हाईवे ओवरब्रिज, दुर्जनपुर के पास से एक मोटरसाइकिल सवार को 27 ग्राम हेरोइन/चिट्ठा सहित काबू किया है।

    सहायक उप निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस टीम को गस्त के दौरान सूचना मिली कि एक मोटरसाइकिल युवक नशीला पदार्थ लेकर दुर्जन पर से हाईवे की तरफ आ रहा है। सूचना विश्वसनीय होने पर पुलिस टीम ने बिना किसी देरी के हाईवे ओवरब्रिज, दुर्जनपुर के पास से बताए गए हुलिए के अनुसार दुर्जनपुर ओवरब्रिज के पास से मोटरसाइकिल सवार एक युवक को काबू कर नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम पीरावाली निवासी अजय उर्फ गंजा बताया। नियमनुसार मुख्य अध्यापक राजकीय उच्च विद्यालय, श्याम सुख की मोजुदगी में तलाशी लेने पर अजय उर्फ गंजा के कब्जे से एक पॉलिथिन की थैली से 27 ग्राम हेरोइन/चिट्ठा बरामद हुआ। बरामद हेरोइन /चिट्ठा व मोटरसाइकिल को कब्जा पुलिस लेकर अजय उर्फ गंजा के खिलाफ थाना अग्रोहा में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग अंकित कर गिरफ्तार किया गया है।

   पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक आरोपी पर पहले एनडीपीएस एक्ट के तहत 7 अभियोग अंकित है। जिनमे से 2 अभियोगो में आरोपी वांछित है। आरोपी को पेश अदालत कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। 


*स्कूटी सवार व्यक्ति को 12 बोतल अवैध शराब सहित किया काबू।*


पुलिस चौकी मुल्तानी चौक हिसार पुलिस ने गस्त के दौरान जहाज पुल से मुल्तानी किब्तारफ से आ रहे पुलिस टीम को देख असहज हुए व्यक्ति को शक के आधार पर काबू कर नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम कसाबा मोहल्ला हिसार निवासी प्रवीन कुमार बताया। नियमनुसार स्कूटी के आगे रखे गत्ते के डब्बे को खोला कर चैक किया तो उसमे 12 बोतल अवैध देसी शराब बरामद हुई। बरामद अवैध शराब और स्कूटी को कब्जा पुलिस लेकर प्रवीन कुमार के खिलाफ थाना एचटीएम हिसार में आबकारी अधिनियम संशोधन के तहत अभियोग अंकित कर कार्रवाई की गई।

No comments:

Post a Comment