Advertisement


 


*एसपी के निर्देश पर एंटी व्हीकल थेफ्ट टीम की नशा तस्करों पर बड़ी कार्रवाई*

*लाखों रुपए के 210 किलो गांजा सहित दो युवकों को किया गिरफ्तार*

*उड़ीसा से लेकर आए थे गांजा, आस-पास के एरिया मे सप्लाई करने से पहले पुलिस ने दबोचें*


*सलाम खाकी न्यूज़ 

फतेहाबाद, 8 सितम्बर। एसपी आस्था मोदी के दिशा-निर्देशानुसार जिले में नशा तस्करी का अवैध धंधा करने वालों की धरपकड़ को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत फतेहाबाद पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।



 फतेहाबाद पुलिस ने गश्त के दौरान स्कूल ढाणी लाम्बा के समीप छापेमारी कर 2 दो युवकों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से लाखों रुपए का 210 किलो गांजा बरामद किया है। डीएसपी शुक्रपाल ने बताया कि दोनों युवक एक कंटेनर ट्रक में यह गांजा लेकर आए थे और इसे एक गाड़ी में लोड कर रहे थे कि पुलिस टीम ने एरिया मे सप्लाई करने से पहले दबोच लिया।



 पकड़े गए युवकों की पहचान सुरेश कुमार निवासी भोडिय़ा खेड़ा व सचिन उर्फ सिसन निवासी राजथल थाना नारनौंद के रूप में हुई है। दोनों के खिलाफ थाना सदर रतिया में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर माननीय अदालत में पेश कर दोनों आरोपियो का 10 दिन के पुलिस रिमांड की मागं की जाएगी।



 रिमांड के दौरान गांजा तस्करी के नेटवर्क मे जुड़े अन्य लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी। पत्रकार वार्ता मे डीएसपी शुक्रपाल ने बताया कि एंटी व्हीकल थेफ्ट टीम एएसआई रिछपाल सिंह के नेतृत्व में गश्त के दौरान बस अड्डो चिम्मो पर पहंचे तो इसी दौरान उन्हें सूचना मिली की सुरेश कुमार व सचिन एक ट्रक में काफी मात्रा में गांजा लेकर स्कूल ढाणी लाम्बा की अनाज मण्डी में आए हुए है। इस सूचना पर पुलिस टीम स्कूल ढाणी लाम्बा में तेलीवाड़ा मोड़ पर पहुंची तो अनाज मण्डी के सामने एक बंद बॉडी ट्रक खड़ा था और उसके पीछे एक कार भी खड़ी था।




 इस पर पुलिस ने ट्रक और गाड़ी सहित मौके से दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक में 6 प्लास्टिक कट्टे व कार में 2 प्लास्टिक कट्टे रखे हुए थे। दोनों गाड़ियों से बरामद 8 कट्टों मे भरा 210 किला ग्राम गांजा बरामद हुआ। प्राथमिक पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने बताया कि यह गांजा उड़ीसा से लेकर आए है और अन्य व्यक्ति जरिए इसको आस-पास के एरिया मे करना था सप्लाई था।


सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट 




.....

No comments:

Post a Comment