Advertisement

सीआईए डबवाली ने किया बाईक सहित 2 बाईक चोर गिरफ़्तार, पुछतास में 2 बाईक और मिले

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में अपराध व अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की सीआईए डबवाली पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सुचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए डबवाली क्षेत्र से चोरीशुद्धा मोटरसाइकिल सहित दो युवकों को काबू करने में सफलता हासिल की है । 

इस सम्बंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए डबवाली प्रभारी सहायक उप निरीक्षक प्रेम कुमार ने बतलाया की पकड़े गए आरोपियों की पहचान गोरीशंकर उर्फ शोभा पुत्र रुपराम व वकील उर्फ गगू पुत्र भजनलाल निवासियान गांव मतुवाला जिला सिरसा के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि बीती 10 सितंबर 2022 को थाना शहर डबवाली में मोटरसाइकिल चोरी का अभियोग दर्ज कर जांच शुरु की गई । 

 सीआईए प्रभारी सहायक उप निरीक्षक प्रेम कुमार ने बताया कि सीआईए डबवाली पुलिस की एक टीम गश्त व चेकिंग के दौरान डबवाली क्षेत्र में मौजूद थी । इसी दौरान सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों ने पुलिस पार्टी को देखकर मोटरसाइकिल को वापस मोड़कर भागने का प्रयास किया तो  शक के आधार पर उक्त दोनों मोटरसाइकिल सवार युवकों को काबू कर मोटरसाइकिल के कागजात मांगे तो उक्त व्यक्ति मोटरसाइकिल के कागजात पेश नही कर सके ।



 डबवाली सीआईए प्रभारी सहायक उप निरीक्षक प्रेम कुमार ने बताया कि पकड़े गए युवकों ने पूछताछ कर उनकी निशादेही पर दो अन्य चोरीशुद्धा मोटरसाइकिल भी बरामद किए गए है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियो  को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान पूछताछ की जाएगी ओर पूछताछ के दौरान चोरी की अन्य वारदातों के बारे में खुलासा होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता ।



No comments:

Post a Comment