Advertisement



 

फतेहाबाद इंस्पेक्टर अरुणा की तुरंत कार्रवाई  पुलिस ने युवती को ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करने के मामले में , 


युवती के नहर में कूदने की सूचना पर तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस ने, युवती की तलाश के तुरंत बाद आरोपी को किया गिरफ्तार कर,


 माननीय अदालत में पेश कर आरोपी को भेजा जेल


 सलाम खाकी न्यूज़ 

फतेहाबाद,1 सितम्बर। फतेहाबाद पुलिस ने भूना खंड के एक गांव की रहने वाली युवती द्वारा नहर में कूदकर आत्महत्या करने के मामले में तुरंत कार्यवाही करते हुए आरोपी युवक नवीन उर्फ नोनी निवासी ढाणी गोपाल को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को आज माननीय अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत मे हिसार भेजा जाएगा। डीएसपी जुगलकिशोर ने बताया कि मृतका के शव को गांव गोरखपुर के पास भाखड़ा नहर से बरामद कर लिया गया है। मृतका का अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम करवाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस द्वारा आगामी कार्यवाही की जाएगी।



 पुलिस ने मृतका की बहन की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार करने तथा गुमशुदगी का मामला दर्ज किया है। युवक द्वारा ब्लैकमेलिंग करने से परेशान होकर युवती के नहर में कूदने की घटना की सूचना मिलते ही थाना भूना पुलिस टीम ने तुरंत कार्यवाही शुरू करते हुए युवती की नहर में तलाश शुरू करवाई वहीं जांच अधिकारी निरीक्षक अरुणा ने भी आरोपी युवक की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे। एसपी श्रीमती आस्था मोदी द्वारा जिलेभर के पुलिस अधिकारियों को महिला विरूद्ध अपराधों के मामले में तुरंत एक्शन लेने के सख्त निर्देश भी दिए गए हैं।



डीएसपी जुगल किशोर ने बताया कि थाना भूना पुलिस को दी शिकायत में मृतका की बहन ने कहा था कि उसकी बहन की मुगलपुरा के मुकेश कुमार के साथ 22 अगस्त को उकलाना के एक होटल में बैठकर दोनों चाय पी रहे थे। इसी दौरान आरोपी नवीन ने उन्हें देख लिया। इस बात को घर पर बताने बारे ब्लैकमेल करने लगा। फिर 27 अगस्त को फार्म भरने के लिए उसकी बहन घर से जा रही थी तो नवीन ने फार्म भरने का विश्वास बनाकर उसे अपने साथ मोटरसाइकिल पर बिठा लिया और उकलाना ले गया। परिजनों का आरोप है कि आरोपी ने इस दौरान जबरन नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया और वह पीडि़ता को ब्लैकमेल करने लगा। इससे परेशान होकर युवती ने नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली।

सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट 





......


No comments:

Post a Comment