Advertisement


 


सीआईए स्टाफ नरवाना की टीम द्वारा शराब तस्करों पर लगातार बड़ी कारवाई ।


 नरवाना शहर से अंग्रेजी शराब की भारी खेप से भरा एक और कंटेनर काबू, एक आरोपी गिरफतार ।


गुजरात के सूरत शहर में की जानी थी पकड़ी गई शराब की सप्लाई ।


सलाम खाकी न्यूज़ 


नरवाना , 06 सितंबर  ।


         जिला की सीआईए नरवाना पुलिस ने उच्च अधिकारियों के दिशा निर्देश में कार्य करते हुए अपराधियों के खिलाफ चलाये गए विशेष अभियान आक्रमण के तहत नरवाना सीआईए इंचार्ज सुखदेव सिंह की टीम ने बड़ी कारवाई करते हुए नरवाना से अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद करने में सफलता हासिल की है । बंद कंटेनर में प्लास्टिक के डिब्बों व क्रॉकरी की आड़ में आरोपी द्वारा की जा रही थी शराब की तस्करी ।



             पकड़े गए आरोपी की पहचान दूदाराम उर्फ दूधिया पुत्र दीपाराम वासी धीरनियों की ढाणी, रतेयू जिला बाडमेर राजस्थान के रूप में हुई है l 

          

               सीआईए नरवाना की एक टीम ASI सुखदेव सिंह, ASI अवतार सिंह व Hc शमशेर सिंह के नेतृत्व में उच्च अधिकारियों द्वारा अपराधियों के खिलाफ चलाए गए अभियान ऑप्रेशन आक्रमण के तहत पैट्रोलिंग करते हुए बस अड्डा नरवाना के नजदीक मौजूद थे कि सीआईए टीम को खुफिया




 सूचना मिली कि एक कंटेनर जिसका नंबर GJ 27X 4046 है जो पंजाब से भारी मात्रा में अवैध शराब भरकर नरवाना के रास्ते गुजरात की तरफ जाने वाला है  । सीआईए टीम ने तत्परता से कारवाई करते हुए हरियल चौक नरवाना के नजदीक ट्रैप लगाया । थोड़ी देर बाद एक कंटेनर खनौरी की तरफ से आता दिखाई दिया । सीआईए टीम ने शक की बिनाह पर कंटेनर चालक को काबू करके कंटेनर की तलाशी ली तो कंटेनर के पिछले हिस्सा में प्लास्टिक के डिब्बे, बोतलें व क्रॉकरी भरी हुई मिली । टीम ने क्रॉकरी को नीचे उतारा तो कंटेनर के बीच में लोहे की मोटी चादर बेल्ड की हुई मिली जिसे कटर से काटा गया तो कंटेनर के अगले हिस्सा में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब व बीयर की पेटियां भरी हुई मिली । चेक करने पर कंटेनर से कुल 550 पेटी शराब बरामद हुई । जिसमें 340 पेटी शराब मार्का MCDOWELLS No 1, 80 पेटी शराब मार्का Royal Challenge Whiskey व 130 पेटी बीयर मार्का Ginsberg बरामद हुई  । जो कुल 5040 बोतल अंग्रेजी शराब तथा 3120 बीयर के कैन मिले। इससे पहले भी दिनांक 02/9/2022 को सीआईए नरवाना की टीम द्वारा धनौरी गांव के नजदीक से 470 पेटी अंग्रेजी शराब से भरा कंटेनर पकड़ा था । सीआईए टीम ने शराब तस्करों पर लगातार 2 बड़ी कारवाई करके तस्करों की कमर तोड़कर रख दी है । 



          आरोपी के खिलाफ मुकदमा नंबर 355 दिनांक 5/9/2022 धारा 61/4/2020 हरियाणा आबकारी संशोधन विधेयक सन 2020  थाना शहर नरवाना दर्ज करके आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है । आरोपी को पेश अदालत करके पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया जाएगा ।


सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट 






.....


No comments:

Post a Comment