Advertisement

*पंजाब में अब विधायक भी असुरक्षित? MLA गोगी को मिल रही धमकियां, गोल्डी बराड़ का साथी बता मांगी 25 लाख की फिरौती*

 *पंजाब में अब विधायक भी असुरक्षित? MLA गोगी को मिल रही धमकियां, गोल्डी बराड़ का साथी बता मांगी 25 लाख की फिरौती



पंजाब के लुधियाना में आम आदमी पार्टी के विधायक गुरप्रीत गोगी को धमकियां मिल रही हैं. आरोपी पिछले 10 से 12 दिनों से लगातार विधायक गोगी को फोन कर रहे हैं. गोगी से आरोपी कभी 15 लाख की फिरौती मांगते हैं तो कभी 25 लाख रुपए मांगते हैं.


इस तरह से विधायकों को फिरौती की कॉल आना कहीं न कहीं सरकार की ढीली कार्रवाई पर भी सवालिया निशान हैं. कॉल करने वाला खुद को गोल्डी बराड़ का साथी बता रहा है. लुधियाना पुलिस कमिश्नर खुद मामले की जांच में जुटे हैं. विधायक गुरप्रीत गोगी से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि आज वह चंडीगढ़ में हैं. पिछले 12 दिनों से लगातार उन्हें मारने की धमकी गैंगस्टरों के नाम पर मिल रही. कॉल करने वाले उन्हें विदेशी नंबर से व्हाट्सऐप पर कॉल कर रहे हैं.


आरोपी उन्हें सीधा-सीधा कह रहा है कि उसके खाते में 25 लाख रुपए डलवा दे, नहीं तो उसका हाल भी वह मूसेवाला जैसे कर देंगे. गोगी ने कहा कि इस मामले में उन्होंने लुधियाना पुलिस कमिश्नर कौस्तुभ शर्मा को शिकायत भी दे दी है. गोगी ने कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब से गैंगस्टरों को खत्म करके ही दम लेगी. गैंगस्टरवाद पिछली सरकार के समय के पले हुए हैं, लेकिन अब आम आदमी पार्टी की सरकार इन गैंगस्टरों के आगे झुकने वाली नहीं है.


बता दें कि सिर्फ विधायकों को नहीं, बल्कि कई कारोबारियों को भी धमकियां मिल चुकी हैं. किसी से आरोपी 5 लाख फिरौती मांगते हैं तो किसी से 10 लाख मांग रहे है. इस मामले में पुलिस कमिश्नर कौस्तुभ शर्मा ने कहा कि मामला उनके ध्यान में है. उच्च स्तरीय जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी पकड़ लिए जाएंगे.

सालम खाकी न्यूज़ से क्राईम रिपोर्टर सुमित कुमार

No comments:

Post a Comment