Advertisement


 

फतेहाबाद पुलिस ने की नशे बेचने वालों की धरपकड़, महिला सहित तीन लोगों को हेरोइन सहित किया गिरफ्तार,


सलाम खाकी न्यूज़ 


फतेहाबाद, 4 अगस्त। एसपी आस्था मोदी के दिशा-निर्देशानुसार नशे की बिक्री करने वालों की धरपकड़ करते हुए फतेहाबाद पुलिस ने एक महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों की पहचान नरेन्द्र उर्फ निन्द्र निवासी हिजरावां कलां व वीरपाल कौर के रूप में हुई है। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर किया गया। सीआईए फतेहाबाद पुलिस को सूचना मिली कि नरेन्द्र उर्फ निन्द्र व एक महिला नशा बेचने का काम करते हैं और दोनों मोटरसाइकिल पर हेरोइन लेने फतेहाबाद आने वाले हैं।



 इस पर पुलिस टीम ने महिला एएसआई कांता देवी के नेतृत्व में हांसपुर चौक, बाईपास पर नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल पर आ रहे महिला व पुरूष को पुलिस ने शक के आधार पर रोककर तलाशी ली तो महिला के हाथ में पकड़े पर्स में से 14 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। दूसरे मामले में एंटी नारकोटिक सैल फतेहाबाद पुलिस की टीम ने एक युवक को हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक की पहचान विष्णु निवासी काजलहेड़ी के रूप में हुई है। थाना सदर फतेहाबाद में उसके खिलाफ एनडीपीएसएक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। एंटी नारकोटिक सैल फतेहाबाद पुलिस की टीम एएसआई




 कुलदीप सिंह के नेतृतव में गश्त के दौरान गांव काजलहेड़ी राजकीय विद्यालय के पास पहुंचा तो पेड़ के नीचे खड़ा युवक पुलिस को देखकर छिपने लगा। शक के आधार पर पुलिस ने उसे काबू कर उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 6 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। 


सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट 


 

No comments:

Post a Comment