Advertisement

हर घर में तिरंगा लहराए, आजादी का अमृत महोत्सव मनाएं -ऑफिसर कमांडिंग मेजर मीनू तोमर

 


श्री गांधी स्मारक इंटर कॉलेज Dabathwa विद्यालय के प्रांगण में 22 यूपी गर्ल्स बटालियन की एनसीसी कैडेट्स व विद्यालय के छात्र छात्राओं ने बटालियन की ऑफिसर कमांडिंग मेजर मीनू तोमर व विद्यालय के प्रधानाचार्य श्रीजीत नारायण भारती जी के निर्देशन में तथा एनसीसी



अधिकारी लेफ्टिनेंट सविता चौधरी व विद्यालय के समस्त स्टाफ के मार्गदर्शन में आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत हर घर तिरंगा अभियान के तहत विद्यालय के सभी छात्र छात्राओं को 13 से 15 अगस्त तक अपने घर तिरंगा फहराने व अपने आसपास के सभी लोगों को भी तिरंगा फहराने के लिए प्रोत्साहित किया ।


लेफ्टिनेंट सविता चौधरी ने एनसीसी कैडेट्स व सभी छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव का उद्देश्य देश के युवाओं को आगे आने और हमारे लोकतंत्र की सच्ची भावना को आत्मसात करने तथा भारत की आजादी के 75 साल पूरे जोश के साथ मनाने के लिए उन्हें प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से तैयार किया गया है।

देशभर में देशभक्ति की भावना को फैलाने के उद्देश्य से मनाए जाने के अलावा आजादी का अमृत महोत्सव भारत के लोगों और जांबाज सिपाहियों को समर्पित है।

विद्यालय के अध्यक्ष श्री रणवीर सिंह, प्रबंधक श्री ओम करण जी, व प्रधानाचार्य श्री जीत नारायण भारती जी ने एनसीसी कैडेट्स व छात्र छात्राओं के कार्य, लगन व साहस की सराहना की।

@Salam Khaki

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment