Advertisement

सैंकडो बोतल देशी शराब के साथ नकली ठेकेदार चढ़ा एंटी नारकोटिक्स के हत्थे, गिरफ्तार

 


पुलिस अधीक्षक डॉ0 अर्पित  जैन के कुशल नेतृत्व में कार्य  करते हुये नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्यवाई करते हुऐ जिला की एन्टी  नारकोटिक्स सेल सिरसा ने एक व्यक्ति को 108 बोतल ठेका शराब देशी नाजायज सहित पकड़ने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपी की पहचान मदन दास पुत्र बुद्ध राम वासी माछीपत्ति रोड़ी सिरसा के रूप मे हुई हैं । 

       एन्टी नारकोटिक सेल   सिरसा के इंचार्ज उप निरीक्षक दाता राम की एक  टीम गस्त व पड़ताल अपराध के दौरान HC भूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में जब बाबा गोसपुरी रोड़ रोड़ी पर मौजूद थे उसी समय मुखबिर के आधार पर सूचना मिली कि गांव रोड़ी में एक व्यक्ति गली सरेआम में नाजायज शराब बेच रहा है। उसी सूचना के आधार पर ANC टीम ने कार्यवाही करते हुए तुरंत रेड की तो एक व्यक्ति अपने घर के सामने गली में 9 पेटी शराब ठेका देसी बेचने के लिए रखे हुए मिला को नियम अनुसार काबू करके उपरोक्त शराब के लाइसेंस व परमिट बारे पूछा गया तो कोई कागजात पेश ना कर सका ।  



      जिस पर आरोपी उक्त  के  खिलाफ मुकदमा नंबर  00 दिनांक 21/08/2022   धारा 61/4/2020 आबकारी अधिनियम थाना रोड़ी मे दर्ज करके ,आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है ।



No comments:

Post a Comment