Advertisement

3 अवैध पिस्टल सहित सिरसा की प्रमार्थ कालॉनी से सीआईऐ ने किया युवक काबू

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में अवैध असला धारकों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की सीआईए सिरसा पुलिस टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान परमार्थ कॉलोनी बेगू रोड सिरसा क्षेत्र से अवैध असला धारक के खिलाफ कारवाई करते हुए एक युवक को 32 बोर के तीनअवैध पिस्तौल सहित काबू किया है । 


इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया  कि  पकड़े गए युवक की पहचान ईशू उर्फ बग्गा पुत्र विक्रम सिंह निवासी नोहरिया बाजार, सिरसा के रुप में हुई है । उन्होंने बताया कि सीआईए सिरसा पुलिस की एक टीम सहायक उप निरीक्षक महेंद्र सिंह के नेतृत्व में गश्त व चेकिंग के दौरान परमार्थ कॉलोनी बेगू रोड सिरसा क्षेत्र में मौजूद थी । इसी दौरान सामने से आ रहे युवक ने पुलिस पार्टी को देख कर अचानक वापस मुड़कर खिसकने प्रयास किया तो शक के आधार पर उक्त युवक को काबू कर तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 32 बोर के तीन अवैध पिस्तौल बरामद हुए ।  



सीआईए सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत थाना शहर सिरसा में अभियोग दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान पूछताछ कर अवैध असला के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी ।



No comments:

Post a Comment