Advertisement

सीआईऐ सिरसा ने आज फिर किया मोटरसाइकिल चोर गिरौह का प्रदाफास, कंगनपुर रोड़ के 2 चोर गिरफ्तार

 


पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन के नेतृत्व में अपराध व अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की सीआईए सिरसा पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सुचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए शहर सिरसा से मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पर्दा-फाश करते हुए गिरोह के दो सदस्यों को काबू करने में सफलता हासिल की है । 



इस सम्बंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बतलाया की पकड़े गए आरोपियों पहचान अंश पुत्र पवन कुमार निवासी गली नंबर 6 भारत नगर, सिरसा व रणजीत सिंह पुत्र सतपाल निवासी गली नंबर 3 कंगनपुर रोड, सिरसा के रूप में हुई है । सीआईए सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि इस संबंध में थाना सिविल लाइन सिरसा में बीती 26 अगस्त 2022 को मोटरसाइकिल चोरी का अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई थी जबकि एक अन्य मोटरसाइकिल शहर सिरसा क्षेत्र  से चोरी किया गया था जिस के संबंध में थाना शहर मे अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई थी। उन्होंने बताया कि सीआईए सिरसा पुलिस टीम ने महत्वपूर्ण सुचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए दो युवकों  को शहर सिरसा से चोरीशुदा दो मोटरसाइकिलों के साथ काबू कर लिया। 



उन्होंने बताया कि पकडे गए आरोपियों से पूछताछ करने पर एक मोटरसाइकिल थाना शहर सिरसा क्षेत्र से चोरी करना कबूल किया है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों नें बतलाया कि घर की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण वे मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देते है । सीआईए प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से मोटरसाइकिल चोरी की अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जाएगी ।



No comments:

Post a Comment