Advertisement


 

*फतेहाबाद पुलिस वाहन चोरों पर बड़ी कार्यवाही, एक आरोपी को किया गिरफ्तार*

*हिसार, सिरसा, फतेहाबाद व टोहाना से चोरीशुदा 7 मोटरसाइकिल किए बरामद*

*नशे का आदी है पकड़ा गया युवक,  कोर्ट मे पेश कर भेजा जेल*,


*सलाम खाकी न्यूज़ 

फतेहाबाद, 6 जुलाई। वाहन चोरों की धरपकड़ को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक श्री सुरेन्द्र सिंह भोरिया द्वारा गठित एंटी व्हीकल थेफ्ट टीम को आज बड़ी कामयाबी हासिल हुई है।



 फतेहाबाद-रतिया रोड पर फ्लाईओवर के पास नाकाबंदी के दौरान एक युवक को चोरीशुदा मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया। पकड़े गए युवक ने अपना नाम मनप्रीत सिंह उर्फ उजागर निवासी गांव भूंदड़वास बताया है। जानकारी देते हुए डीएसपी श्री सुभाष चन्द्र ने बताया कि पकड़ा गया युवक नशे का आदी है और इसी के चलते वह वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने गांव भूंदड़वास स्थित उसके घर से 6 अन्य चोरीशुदा मोटरसाइकिल भी बरामद किए हैं। बरामद किए गए यह मोटरसाइकिल फतेहाबाद के अलावा हिसार, सिरसा व टोहाना से चोरी किए गए थे। आरोपी को आज माननीय अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में हिसार जेल भेजा गया है।




डीएसपी सुभाष चन्द्र ने बताया कि एंटी व्हीकल थेफ्ट टीम की टीम एएसआई जगजीत सिंह के नेतृत्व में गश्त के दौरान रतिया रोड पर फ्लाईओवर के नीचे नाकाबंदी की वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान फतेहाबाद की ओर से मोटरसाइकिल पर आ रहे उक्त युवक को पुलिस ने रोककर कागजात मांगे तो वह कोई




 कागजात नहीं दिखा पाया और न ही कोई संतोषजनक जवाब दे पाया। जांच में यह मोटरसाइकिल चोरी का पाया गया। इस बारे शहर फतेहाबाद पुलिस ने 26 जून को भोडिय़ाखेड़ा निवासी विनय कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। विनय ने कहा था कि जीटी रोड स्थित एचडीएफसी बैंक के बाहर से उसका मोटरसाइकिल चोरी हो गया है। पूछताछ में पता चला कि मनप्रीत ने नशे की हालत में यह मोटरसाइकिल चोरी किया था। डीएसपी ने बताया कि



 पूछताछ में पकड़े गए युवक ने बताया कि उसने एक-एक मोटरसाईकिल हिसार, सिरसा, टोहाना व चार मोटरसाईकिल फतेहाबाद से चोरी कर वारदातों को अंजाम दिया है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने उसके घर से 6 अन्य मोटरसाइकिल भी बरामद किए हैं। 


सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट 


No comments:

Post a Comment