Advertisement

मोबाईल झपटमार को सीआईऐ कालांवाली ने सिविल लाईन थाने के साथ किया काबू


 

पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व अपराध व अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की सीआईए कालांवाली व सिविल लाइन थाना की संयुक्त पुलिस टीमों ने गश्त व चेकिगं के दौरान महत्वपूर्ण सुचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए मोबाइल स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले एक युवक को काबू करने में सफलता हासिल की है  । 



इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए कालांवाली प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति की पहचान जगजिंदर सिंह उर्फ़ बबलू पुत्र हरजिंदर सिंह निवासी वार्ड न. 5 सरदुलगढ़ जिला मानसा पंजाब के रूप में हुई है। जिला मानसा पंजाब के रुप में हुई है । उन्होंने बताया की जगत राम पुत्र राम फरान निवासी वार्ड़ नंबर 26  सिरसा किसी काम से सुरखाब चौक सिरसा क्षेत्र में आया हुआ था । इसी दौरान नाम पता नामूल व्यक्ति उसका मोबाइल फोन छीन कर मौका से भाग गए । 



पीडित की शिकायत पर सिविल लाइन थाना में अभियोग दर्ज कर जांच शुरु की गई थी । सीआईए कालांवाली प्रभारी ने बताया कि महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सीआईए कालांवाली व सिविल लाइन थाना की संयुक्त पुलिस टीमों ने आरोपी जगजिंद्र सिंह को काबू कर उसकी निशानदेही पर चोरीशुद्धा मोबाइल फोन बरामद कर लिया है ।  उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी जगजिंद्र सिंह को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से पूछताछ की जाएगी और पूछताछ के दौरान छीना झपटी की अन्य वारदातों के बारे में खुलासा होने की संभावना से इंकार नही किया जा सकता । सीआईए प्रभारी ने बताया कि रिमांड अवधि के दौरान वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद किया जाएगा ।



No comments:

Post a Comment