Advertisement

7 ग्राम हेरोइन (चिट्ठा) सहित दो बाईक सवार काबू, मामला दर्ज

 


बड़ागुढ़ा(गुरनैब दंदीवाल) 

बड़ागुढ़ा थाना क्षेत्र में सिरसा जिला  पुलिस अधीक्षक डॉ . अर्पित जैन के नेतृत्व  में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान ऑपरेशन क्लीन के तहत कार्रवाई करते हुए  बड़ागुड़ा थाना पुलिस ने गश्त व चेकिंग के दौरान गांव बडागुढा क्षेत्र से बाईक सवार  2 युवकों को सात ग्राम हेरोइन (चिट्टे) सहित काबू किया गया है । इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए बड़ागुड़ा थाना प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए दोनों युवकों की पहचान मक्खन सिंह उर्फ सूरज  निवासी बडागुढा़ व प्रीत उर्फ गुरप्रीत पुत्र  निवासी बीरूवाला गुढ़ा  के तौर पर हुई है । 


थाना प्रभारी ने बताया कि इस संबंध में पकड़े गए दोनों युवकों के खिलाफ थाना बड़ागुढ़ा में मादक अधिनियम के तहत मामला दर्ज  कर लिया गया है । थाना  प्रभारी  निरिक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि एएसआई शमशेर सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान गांव बडागुढा़ क्षेत्र में मौजूद थी कि इस दौरान सामने से बाईक पर सवार 2 युवक आते दिखाई दिए जिन्होंने सामने पुलिस टीम को देखकर बाईक तुरंत वापस मोड़ कर भागने का प्रयास किया तो शक के आधार पर पुलिस टीम द्वारा तत्काल उक्त दोनों युवकों को काबू करते राजपत्रित अधिकारी की मौजूदगी में उनकी तलाशी ली गई  जिसमें उनके कब्जा से सात ग्राम हेरोइन बरामद हुई । थाना प्रभारी ने बताया कि बाईक एवं हेरोइन को कब्जे में लेकर पकड़े गए युवकों के खिलाफ बड़ागुढ़ा थाने में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है । 


उन्होंने बताया कि पकड़े  गए  दोनों युवकों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटा कर उनके खिलाफ भी बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।



No comments:

Post a Comment