Advertisement

सीआईए नरवाना की टीम द्वारा धमतान साहिब गांव से 6 किलो ग्राम गांजा सहित एक आरोपी काबू ।


सीआईए नरवाना की टीम द्वारा धमतान साहिब गांव से 6 किलो ग्राम गांजा सहित एक आरोपी काबू ।


नरवाना , 03 जुलाई ।


         जिला की सीआईए नरवाना पुलिस ने उच्च अधिकारियों के दिशा निर्देश में कार्य करते हुए नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत नरवाना सीआईए की टीम ने कारवाई करते हुए धमतान साहिब गांव से एक नशा तस्कर को 6 किलोग्राम गांजा सहित काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। 


             पकड़े गए आरोपी की पहचान सुशील उर्फ शीलू पुत्र कश्मीर वासी धमतान साहिब जिला जींद के रूप में हुई है।  

          

               सीआईए नरवाना की एक टीम ASI अवतार सिंह के नेतृत्व में बराय गस्त पड़ताल अपराध बस स्टैंड धमतान साहिब के नजदीक मौजूद थे कि सीआईए टीम को खुफिया सूचना मिली कि सुशील वासी धमतान साहिब जो गांजा बेचने का काम करता है गांजा लेकर रसीदा रोड की तरफ आने वाला है सीआईए टीम ने खुफिया सूचना बारे तुरंत उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया और रसीदा रोड पर ट्रैप लगाया । थोड़ी देर बाद एक संदिग्ध युवक हीरो स्पलेंडर बाइक पर आता दिखाई दिया जो बाइक की टंकी पर सफेद रंग का प्लास्टिक कट्टा लिए हुए था । सीआईए टीम ने शक की बिनाह पर तत्परता से कारवाई करते हुए आरोपी युवक को बाइक सहित काबू कर लिया और मौका पर राजपत्रित अधिकारी श्री सुखदर्शन सिंह SDO Irrigation Department नरवाना को बुलाकर उनकी हाजिरी में आरोपी के पास लिए कट्टा की तलाशी ली तो आरोपी से 6 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ । 


         जिस पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा नंबर 183 दिनांक 02/7/2022 धारा 20/61/85 NDPS एक्ट थाना गढ़ी दर्ज करके आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है ।

सलाम खाकी न्यूज से क्राईम रिपोर्टर सुमित कुमार

No comments:

Post a Comment