Advertisement

बेगू रोड़ पर कट्टा लिऐ खड़े 4 युवक सीआईऐ कालावाली को देख लगे खिसकने, नशा बरामद

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान “ऑपरेशन क्लीन” के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए बेगू रोड शाह सतनाम सिंह जी चौक सिरसा क्षेत्र से चार व्यक्तियों को 18 किलोग्राम डोडापोस्त के साथ काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है ।



 इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए कालांवाली प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि पकड़े गए व्यक्तियों की पहचान सुखविन्दर सिंह पुत्र नसीब सिंह निवासी वार्ड न.13 मंडी कालावाली, मुकंद सिंह उर्फ़ मंदर पुत्र छोटू सिंह निवासी भलाईआना थाना कोट भाई जिला मुक्तसर ,पंजाब,कर्मजीत सिंह पुत्र साधू सिंह  निवासी माछिके  थाना निहाल सिंह वाला जिला मोगा, पंजाब तथा मग्घर सिंह उर्फ़ गोगी पुत्र नछतर सिंह निवासी टल्लैवाला जिला बरनाला पंजाब  के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्तियों के खिलाफ थाना शहर सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरु की गई है।



 उन्होंने बताया कि सीआईए कालांवाली पुलिस टीम के उप निरीक्षक राजवीर सिंह के नेतृत्व में एक टीम गश्त व चैकिंग के दौरान पर्शुराम चौक सिरसा से बेगू रोड़ शाह सतनाम सिंह जी चौक सिरसा की ओर आ रहे थे । उन्होंने बताया कि पुलिस पार्टी जब नज़दीक शाह सतनाम सिंह जी चौक पर पहुंची चार व्यक्ति अपने पास एक कट्टा प्लास्टिक लिए हुए खड़े थे । उक्त चारों व्यक्तियों ने पुलिस पार्टी को अपनी तरफ आता देखकर घबरा गए और प्लास्टिक कट्टे को उठाकर भागने का प्रयास करने लगे तो शक के आधार पर चारों व्यक्तियों को काबू करके राजपत्रित अधिकारी जयपाल एमईएमसी सिरसा की मौजूदगी में उनकी तलाशी ली गई तो उनके कब्जा से 18 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद हुआ । प्रारम्भिक पूछताछ में बतलाया कि यह डोडापोस्त खान नामक व्यक्ति ने हमें फेफाना बस स्टैंड पर देकर गया था । सीआईए कालांवाली प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजपाल ने बताया कि पकड़े गए व्यक्तियो को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा औऱ रिमांड अवधि के दौरान पूछताछ कर डोडापोस्त तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।



No comments:

Post a Comment