Advertisement

पुलिस कर्मचारियों पर ट्रैक्टर चलाने की कोशिश, 3 पुलिसकर्मी बुरी तरह जख्मी, 2 की हालत नाजुक

 


खेदड़ थर्मल प्लांट से राखी उठान पर हुई महापंचायत में हिंसक हुए प्रदर्शनकारी, पुलिस कर्मचारियों पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश में 3 पुलिसकर्मी बुरी तरह जख्मी, 2 की हालत नाजुक, 1 नागरिक भी नाजुक हालत में।



आज खेदड़ थर्मल प्लांट से राखी उठान को लेकर हुई महापंचायत में आए प्रदर्शनकारी हिसक हो गए। प्रदर्शनकारियों में से एक व्यक्ति ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मचारियों पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की, जिसमे तीन पुलिस कर्मचारियों और एक नागरिक को गंभीर चोटे लगे। जिनमे से दो पुलिस कर्मचारियों व एक नागरिक को हालत नाजुक है।   




     पुलिस अधीक्षक हिसार श्री लोकेंद्र सिंह, आईपीएस ने कहा कि आज राजीव गांधी थर्मल पावर प्लांट पर राखी उठान को लेकर महापंचायत कर धरना दिया जा रहा था। हिसार पुलिस द्वारा कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए बेरीगेटिंग कर नाके पर ड्यूटी कर रहे थे। प्रदर्शनकारियों के नेताओ से बातचीत जारी थी और उन्होंने आश्वासन दिया था कि हम उपायुक्त महोदया को ज्ञापन देकर चले जायेगे। पुलिस उपायुक्त महोदया का इंतजार कर रही थी। इसी बीच प्रदर्शनकारियों ने बिना किसी पूर्व सूचना के एक ट्रैक्टर से बेरीगेट को बड़ी तेजी से टक्कर मारी और आगे बढ़े। आगे बढ़ते हुए ट्रैक्टर की चपेट में एक नागरिक और तीन पुलिस कर्मी आ गए, जिन्हे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। चपेट में आए नागरिक और दो पुलिस कर्मियों की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस की तरफ से सयम बरता गया। परंतु जब स्थिति बेकाबू होती दिखी तो पुलिस द्वारा वाटर कैनन और आसू गैस का प्रयोग कर स्थिति को काबू किया गया। मामले में आगामी कानूनी कार्रवाई जारी है।



No comments:

Post a Comment