Advertisement

मर्डर मामले में वांछित 10000 रुपए का इनामी बावरिया गैंग का पांचवा सदस्य गिरफ्तार

         पुलिस अधीक्षक हिसार श्री लोकेन्द्र सिंह, आईपीएस के निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए जिला पुलिस हिसार की सीआईए पुलिस टीम ने गांव दौलतपुर में हुए मामले में बावरिया गैंग के 10000 रुपए के इनामी वांछित अपराधी व मामले में पांचवे आऱोपी अंबेडकर नगर, एटा, उत्तर प्रदेश निवासी दिनेश उर्फ जितेंद्र उर्फ झूडी को थाना उकलाना में IPC की धारा 323/380/307/458/285/506/181/188/395/397/459, आर्म्स एक्ट और आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत अंकित अभियोग शंख्या 6 दिनाक 05.01.2022 में गिरफ्तार किया गया है।  

    उप निरीक्षक संदीप ने बताया कि आऱोपी 10000 रुपए का इनामी शातिर अपराधी है। आरोपी को रूपवास, भरतपुर, राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी गांव दौलतपुर में हुई वारदात में शामिल था। आरोपी से पूछताछ जारी है आरोपी को पेश अदालत कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। उपरोक्त अभियोग में पहले बोकली जिला भरतपुर राजस्थान निवासी राज कुमार उर्फ विशाल उर्फ़ रिशलू, एटा उत्तर प्रदेश निवासी नरेश उर्फ पप्पू, नांगल तेजू जिला रेवाड़ी निवासी विनोद उर्फ सोनू, संजय को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। 

     उल्लेखनीय है कि दिनाक 04.01.2022 की रात में डायल 112 पर गांव दौलत पुर में गोली चलने की सूचना पर पहुची पुलिस को दौलत पुर निवासी राजा ने शिकायत दी कि मैं मेरे परिवार सहित घर मे सोये हुऐ थे। देर रात्री समय करीब 2.30 बजे मुझे घर में आवाज सुनाई दी तो मैनें उठकर देखा तो मेरे घऱ के आंगन में करीब 5-6 आदमी खड़े थे और कमरे मे रखा बक्शा जिसमे रूपये रखे थे उनके पास था फिर मैनें चोर-2 करके आवाज लगाई तो मेरे परिवार के सभी सदस्य उठ गये और घर मे घुसे हुए सभी आदमीयो ने हमारे उपर हमला कर दिया। जो सब के हाथो मे डण्डे, हथियार थे। उन में से एक नें मेरी पत्नी राजबाला के सिर में लठ मारा। जब हमने मिलकर उन्हे पकडने की कोशिश की तो उन मे से एक ने अपनी पिस्तौल से सीधी मेरे उपर गोली चला दी जो मैं बाल बाल बच गया। फिर दुसरे ने पिस्तौल से हवाई फायर किया और बोला दुर रहो नही तो जान से मार देगें। फिर शोर सुनकर गांव वाले भी मौका पर गये। जिनकी मदद से हमने एक को मौका पर पकड पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

No comments:

Post a Comment