Advertisement

नशा तस्करों का सीआईऐ कालांवाली से बचना नामुमकिन, 100 ग्राम अफीम के साथ 1 दबोचा |

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान “ऑपरेशन क्लीन” के

तहत कार्रवाई करते हुए जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए नज़दीक बाल भवन सिरसा क्षेत्र से एक युवक को 100 ग्राम अफीम सहित काबू करने में सफलता हासिल की है ।इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए कालांवाली प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान रणजीत सिंह उर्फ़ जीतू पुत्र श्याम सिंह निवासी भगत सिंह कॉलोनी बरनाला रोड सिरसा के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक के खिलाफ थाना सिविल लाइन सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरु की गई है |

उन्होंने बताया कि सीआईए कालांवाली पुलिस टीम के उप निरीक्षक संजय कुमार के नेतृत्व में एक टीम गश्त व चैकिंग के दौरान बरनाला रोड नज़दीक बाल भवन सिरसा क्षेत्र में मौजूद थी। इसी दौरान बस स्टैंड सिरसा की तरफ से एक युवक पैदल आता दिखाई दिया सामने पुलिस की गाडी को देखकर उक्त युवक घबरा गया और एकदम से वापस मुड़कर भागने लगा । उन्होंने बताया कि शक के आधार पर उक्त युवक को काबू करके राजपत्रित अधिकारी संदीप कुमार असिस्टेंट प्रोफेसर जीएनसी सिरसा की मौजूदगी में  तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 100 ग्राम अफीम बरामद हुई। 



सीआईए कालांवाली प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजपाल ने बताया कि पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा औऱ रिमांड अवधि के दौरान युवक से पूछताछ कर अफीम तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।



No comments:

Post a Comment