Advertisement

गत दिनों बंधन बैंक कर्मचारी से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, दो लूटेरे गिरफ्तार


कैराना। 9 दिन  पूर्व  बंधन बैंक कर्मचारी के साथ दो लुटेरों ने तमंचे के बल पर करीब 22 हजार रुपये की नगदी लूट ली थी। एसओजी सर्विलांस व पुलिस की टीमों ने घटना का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटी गई रकम, तमंचा, कारतूस व घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल बरामद की। गत 25 मई की दोपहर करीब 1 बजे झिंझाना स्थित बंधक बैंक शाखा का कर्मचारी अजय कुमार गांव पठेड से केस इकट्ठा कर गांव बसेड़ा की ओर जा रहा था।

तभी रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने कर्मचारी की बाइक को रोककर तमंचे के बल पर 21959 रुपये की नगदी, कर्मचारी का पर्स व आधार कार्ड लूट कर फरार हो गए थे। पुलिस ने बैंक कर्मचारी अजय कुमार निवासी रोहाना थाना मुजफ्फरनगर की ओर से अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। शुक्रवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी बिजेंद्र सिंह भड़ाना ने कोतवाली में प्रेस वार्ता कर बताया कि एसएसपी सुकीर्ति माधव के निर्देश पर लूट का खुलासा करने के लिए एसओजी सर्विलांस व पुलिस टीमों को लगाया गया था।

बृहस्पतिवार की देर शाम पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मलकपुर तिराहे से लूट के 2 आरोपियों मुकीम निवासी ग्राम बसेड़ा थाना कैराना व आसिफ निवासी ग्राम गढ़ीबेशक थाना सनौली जनपद पानीपत हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया। दोनों लुटेरों के कब्जे से लूटी गई रकम में से 16050 रुपये, पर्स आधार कार्ड व घटना में प्रयुक्त एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस 315 बोर व एक चाकू तथा घटना में प्रयुक्त स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद की। बताया गया कि लुटेरों ने लूट की बाकी रकम को खाने-पीने में खर्च कर दिया। बरामद मोटरसाइकिल आसिफ के बहनोई की हैं। दोनों लुटेरों का चालान कर दिया गया।

No comments:

Post a Comment