Advertisement

सीआईए कालांवाली से नशा तस्करों बचना नामुमकिन,मोटरसाइकिल सवार 2 नशा तस्कर गिरफ्तार

 



पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन के कुशल नेतृत्व में कार्य करते हुए नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान ऑपरेशन क्लीन के तहत लगातार कारवाई करते हुए जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस ने बाहद रकबा मंडी कालावाली से मोटरसाइकिल सवार दो नौजवान लड़को के कब्जा से 7 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद करने में सफलता हासिल की है।

पकडे गये युवकों की पहचान दीपक कुमार उर्फ दीपू पुत्र सुरेश कुमार वासी वार्ड न. 8 नज़दीक नगरपालिका कालावाली वा साहिल पुत्र देवेन्द्र कुमार वासी जंगीर सिंह कॉलोनी कालावाली के रूप में हुई है। 

                 इस सम्बंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए कालांवाली प्रभारी सब इन्स्पेक्टर *श्री राजपाल सिंह* ने बताया कि SI राजबीर सिंह के नेतृत्व में एक टीम गस्त पड़ताल जुराइम के दौरान थाना रोड कालावाली पर मोज़ूद थी कि सामने गली मे से एक बिना नम्बर के मोटरसाइकिल हीरो Deluxe  पर सवार दो नौजवान लड़के आते दिखाई दिये जो पुलिस पार्टी को देख कर घबराकर मोटरसाइकिल वापिस मोङकर जाने लगे जिनको शक की बिनहा पर उप निरीक्षक राजबीर सिंह ने साथी मुलाजमान की मदद से क़ाबू करके नाम पता पूछा और राजपत्रित अधिकारी श्री रवि कुमार SDO DHBVN कालावाली की मौजूदगी में उनकी तलाशी ली गई तो उनके कब्जा में से 7 ग्राम हेरोइन बरामद बरामद हुई । जिसने पूछताछ पर बतलाया कि वह ये बरामदा हेरोइन लक्खी वासी गाँव गदराना से खरीद कर लाये हैं।



जिस पर पकड़े गए आरोपीयान वा सप्लायर के खिलाफ मुकदमा नंबर.....दिनांक 04.06.2022 धारा 21/61/85 NDPS एक्ट थाना कालावाली में दर्ज करके आगामी कार्यवाही शुरू कर दी गई है । पकड़े गए आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा और रिमाण्ड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी ।



No comments:

Post a Comment