Advertisement

गाँव चोटाला की ढाणी में 1 लाख 75 हजार 900 रुपयों की जुआ राशि सहित चार लोग काबू

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में गैरकानूनी धंधा करने वालों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत कारवाई करते हुए जिला की डबवाली नारकोटिक्स सेल पुलिस टीम ने महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए गांव चौटाला क्षेत्र में स्थित एक ढाणी से चार लोगों को 1,75,900 रुपयों की जुआ राशि के साथ काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है ।


 इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए डबवाली नारकोटिक्स सेल प्रभारी सब इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह ने बताया कि पकड़े गए लोगों की पहचान पहचान ओमप्रकाश पुत्र जगमाल राम निवासी सादुलशहर मटीली राजस्थान, इंद्रपाल पुत्र लीलाधर निवासी चौटाला, भारतीश पुत्र मनोहर लाल निवासी वसंत विहार, गंगानगर राजस्थान व संजय पुत्र पालाराम मेहराणा ,पंजाब के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि नारकोटिक्स सेल डबवाली की एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान गांव चौटाला क्षेत्र में मौजूद थी । उन्होंने बताया कि इसी दौरान महत्वपूर्ण सूचना सुचना मिली की गांव मे स्थित ढाणी में कुछ लोग ताश के पत्तों से जुआ खेल रहे है।



 उक्त सूचना को पाकर पुलिस टीम ने मौका पर दबिश दे कर चार लोगों को 1,75,900 रूपयों की जुआ राशि के साथ काबू कर लिया । उन्होंने बताया कि करीब आधा दर्जन लोग पुलिस पार्टी को देख कर मौके से खिसकने में कामयाब हो गए जिनकी पहचान करके उनकी तलाश शुरू कर दी गई है ।डबवाली नारकोटिक्स सेल प्रभारी गुरमीत सिंह ने बताया कि पकड़े गए लोगों के खिलाफ थाना सदर डबवाली में गेम्बलिंग एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरु  कर दी है |


No comments:

Post a Comment